नोएडाराजनीति

Noida BJYM News : अखिलेश यादव द्वारा महंतों पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

नोएडा, रफ़्तार टुडे। अखिलेश यादव द्वारा महंतों और मठाधीशों को माफिया कहने पर हुए विवाद ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) नोएडा महानगर के कार्यकर्ताओं ने इस विवादास्पद बयान के विरोध में अखिलेश यादव का पुतला फूंककर अपना विरोध दर्ज कराया। यह विरोध प्रदर्शन प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में आयोजित किया गया।

विरोध की आग

प्रदर्शनकारियों ने अखिलेश यादव की टिप्पणी को धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं का अपमान बताया। उन्होंने कहा कि महंत और मठाधीश हमेशा से समाज के संरक्षक रहे हैं, और उन्हें माफिया कहना न केवल गलत है, बल्कि समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा है।

नेताओं की प्रतिक्रिया

इस विरोध प्रदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र जोगी, कालु पंडित, प्रवीण चौहान, रवि वाल्मीकि, आकाश चौहान, मनीष तिवारी, अनिकेत चौहान, अनिल मास्टर, अशोक यादव, सुधांशु यादव, शिवम शर्मा, उत्कर्ष मिश्रा, लेखराज बेनीवाल, ललित शर्मा, और नीरज शर्मा सहित कई अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से उनके बयान पर माफी की मांग की और कहा कि अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

AkhileshYadav #BJPProtest #NoidaNews #BJYMNoida #PoliticalProtest #RaftarToday #MahantControversy #YadavStatement #UPPolitics #ReligiousLeaders #BJYMActivism #AkhileshYadavProtest


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Raftar Today चैनल पर जुड़ें

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे ग्रुप की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button