नोएडाताजातरीन

Noida Ramlila News : श्री सनातन धर्म रामलीला समिति नोएडा द्वारा, भूमि पूजन समारोह सम्पन्न, भव्य रामलीला मंचन की तैयारी जोरों पर

विधायक पंकज सिंह के भाई अनिल समेत कई प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया। समिति के अध्यक्ष टी.एन. गोविल और अन्य गणमान्य लोग जैसे पीयूष द्विवेदी, टी.एन. चौरसिया, और शहर के कई सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारीगण भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। श्री सनातन धर्म रामलीला समिति, नोएडा द्वारा 39 वर्षों के सार्थक प्रयासों के तहत नोएडा स्टेडियम के रामलीला मैदान में भव्य भूमि पूजन एवं हवन का आयोजन किया गया। इस धार्मिक अनुष्ठान का उद्देश्य आगामी रामलीला मंचन के लिए शुभारंभ करना था, जिसमें शहर के प्रतिष्ठित अतिथियों और कलाकारों ने भाग लिया। भव्य भूमि पूजन एवं हवन का आयोजन गौतमबुद्धनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों के रूप में गौतमबुद्धनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम, राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कैप्टन विकास गुप्ता, और विधायक पंकज सिंह के भाई अनिल समेत कई प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया। समिति के अध्यक्ष टी.एन. गोविल और अन्य गणमान्य लोग जैसे पीयूष द्विवेदी, टी.एन. चौरसिया, और शहर के कई सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारीगण भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

पूजन के दौरान भगवान राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान की पूजा-अर्चना और तिलक किया गया। पूर्ण आहुति के बाद आरती और प्रसाद वितरण किया गया। इस बार रामलीला मंचन को और भी भव्य बनाने के लिए डबल स्टोरी स्टेज और 45 कलाकारों की टीम द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा।

बैठक में हुई सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं पर चर्चा:
इस वर्ष रामलीला को और भव्य बनाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इसमें कलाकारों की व्यवस्था, अतिथियों के बैठने की व्यवस्था, और सुरक्षा के मद्देनजर सी.सी.टी.वी. कैमरों की स्थापना समेत कई विषयों पर चर्चा की गई। सभी उपस्थित जनों ने जय श्री राम का उद्घोष करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस समारोह में कई प्रमुख हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, अल्पेश गर्ग, रमेश कुमार, एस.के.एस. राणा, प्रकाश मेहता, पंकज जिंदल, विनय शर्मा, अनिल गुप्ता, विपिन मल्हन, राकेश कोली, कमल इलेक्ट्रा, बीके सेठ, भूपेंद्र सिंह, और वीरेश तिवारी जैसे गणमान्य व्यक्ति शामिल थे।

RamleelaNoida #SanatanDharm #NoidaEvents #RaftarToday #MaheshSharma #JayShreeRam #RamBhakt


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Raftar Today चैनल पर जुड़ें

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे ग्रुप की news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button