दादरीस्वास्थ्य

Dadri Rotary News : रोटरी क्लब दादरी ने किया ,’निःशुल्क नेत्र एवं स्वास्थ्य जाँच शिविर’ का आयोजन

दादरी, रफ़्तार टुडे। रोटरी क्लब दादरी द्वारा प्यावली स्थित आदर्श इंटर कॉलेज में एक निःशुल्क स्वास्थ्य एवं नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में सर्वोदय हॉस्पिटल, गौर सिटी के चिकित्सकों ने लगभग 300 बच्चों और शिक्षकों के नेत्र और स्वास्थ्य की जाँच की और उन्हें आवश्यक उपचार एवं स्वास्थ्य संबंधी सलाह दी।

स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पर जोर

रोटरी क्लब दादरी के अध्यक्ष रो. उमेश शर्मा ने इस अवसर पर कहा, “स्वास्थ्य ही हजार नियामत है, और इसके प्रति सभी को जागरूक रहना चाहिए। स्वस्थ जीवन के लिए नियमित स्वास्थ्य जांच और सही समय पर उपचार आवश्यक हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि रोटरी क्लब हमेशा समाज के कमजोर और जरूरतमंद वर्गों के लिए इस प्रकार के शिविरों का आयोजन करता रहेगा।

विशिष्ट उपस्थिति

इस शिविर में रोटरी क्लब के कई महत्वपूर्ण सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की, जिनमें रो. डॉ. आर पी शर्मा, रो. डॉ. संजीव शर्मा, रो. मनीष गर्ग, रो. टीकाराम शर्मा, रो. धर्मेंद्र शर्मा, रो. विकास, रो. संजीव गर्ग, रो. डॉ. रोहित शर्मा, रो. धीरज, रो. विनय गर्ग, और रो. अखिल शामिल थे। इन सभी ने मिलकर बच्चों और शिक्षकों की सेवा में अपना योगदान दिया और इस आयोजन को सफल बनाया।

शिविर में बच्चों और अध्यापकों को न केवल नेत्र संबंधी समस्याओं के लिए बल्कि संपूर्ण स्वास्थ्य के प्रति भी जागरूक किया गया।

RotaryClubDadri #HealthCamp #EyeCheckup #SarvodayaHospital #RaftarToday #FreeHealthCamp #DadriNews


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): [Raftar Today (@raftartoday)]

रफ़्तार टुडे ग्रुप की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button