स्वास्थ्यग्रेटर नोएडानोएडा

Felix Hospital News : फेलिक्स अस्पताल को मिला एनएबीएच गोल्ड सर्टिफिकेट

नोएडा, रफ़्तार टुडे। सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल को उच्च-स्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं और मरीजों की सुरक्षा में उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित एनएबीएच (नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स) का गोल्ड सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है। यह सर्टिफिकेट फेलिक्स अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं, स्वच्छता और प्रभावी प्रबंधन में निरंतर सुधार और उच्च मानकों के पालन को दर्शाता है।

अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डी.के. गुप्ता ने इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त किया और कहा, “यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि फेलिक्स अस्पताल को यह सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है, जो हमारी उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं और मरीजों की सुरक्षा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करता है।”

एनएबीएच सर्टिफिकेशन की महत्ता

एनएबीएच सर्टिफिकेट किसी भी अस्पताल के लिए उच्चतम गुणवत्ता मानकों का प्रतीक है। इसे पाने के लिए सख्त मापदंडों का पालन करना होता है, जिनमें प्रमुख रूप से रोगी सुरक्षा, उपचार की गुणवत्ता, स्वच्छता, और स्वास्थ्यकर्मियों की दक्षता शामिल हैं। यह सर्टिफिकेट अस्पताल के सभी विभागों जैसे इमरजेंसी सेवाएं, ऑपरेशन थियेटर, आईसीयू और सामान्य वार्ड में सर्वोत्तम प्रथाओं के पालन को सुनिश्चित करता है।

फेलिक्स अस्पताल की निरंतर प्रगति

फेलिक्स अस्पताल लगातार अपने सेवाओं को उन्नत करने और आधुनिक चिकित्सा तकनीकों को अपनाने के लिए प्रतिबद्ध है। एनएबीएच सर्टिफिकेशन के बाद, अस्पताल और भी बेहतर सुविधाएं और उपचार प्रदान करने की दिशा में अग्रसर रहेगा। यह सर्टिफिकेट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अस्पताल की पहचान को मजबूत करेगा, जिससे मरीजों का विश्वास और भी बढ़ेगा।

यह उपलब्धि अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और समर्पित स्टाफ की मेहनत और समर्पण का परिणाम है, जो हर दिन मरीजों की देखभाल में उच्च मानकों को बनाए रखने के लिए कार्यरत रहते हैं।


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)


हैशटैग्स: FelixHospital #NABHGoldCertificate #HealthcareExcellence #PatientSafety #QualityHealthcare #GreaterNoidaNews #RaftarToday #NoidaNews #ModernHealthcare #HospitalManagement

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button