यमुना सिटीताजातरीनप्रदेश

Sikandrabad News : झाझर क्षेत्र में जलभराव की समस्या, विधायक लक्ष्मी राज सिंह ने किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों को दिए त्वरित समाधान के निर्देश

सिकंदराबाद, रफ़्तार टुडे। सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के झाझर इलाके के गांवों में लंबे समय से जलभराव की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों को राहत देने के लिए विधायक लक्ष्मी राज सिंह ने रविवार को स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यमुना अथॉरिटी और तहसील सिकंदराबाद के अधिकारियों को तुरंत बंद पड़े नालों को खुलवाने और जल निकासी के लिए पंप सेट लगाने के निर्देश दिए जिससे समस्या का समाधान किया जा सके।

ग्रामीणों की मांग पर विधायक का एक्शन

शनिवार को सिकंदराबाद तहसील परिसर में भाजपा विधायक लक्ष्मी राज सिंह अधिकारियों के साथ क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा कर रहे थे, तभी बेलना, कुटवाया और इनायतपुर समेत अन्य गांवों के ग्रामीण वहां पहुंचे और जलभराव की समस्या को सामने रखा। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के रास्तों पर पानी भरने से यातायात में दिक्कत हो रही है और नाले बंद पड़े हैं। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने उन्हें समस्या के स्थलीय निरीक्षण का आश्वासन दिया।

रविवार को मौके पर पहुंचे विधायक


रविवार की दोपहर विधायक लक्ष्मी राज सिंह कार्यकर्ताओं के साथ झाझर क्षेत्र के गांवों में पहुंचे और जलभराव वाली जगहों का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर अधिकारियों से बात करते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पंप सेट लगवाकर जल निकासी का काम भी तुरंत शुरू कर दिया गया। विधायक ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास और समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इस तरह की समस्याओं पर ध्यान देने के लिए अधिकारियों को भी निर्देशित कर रहे हैं।


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Raftar Today चैनल पर जुड़ें

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)


हैशटैग्स: SikandrabadNews #JhajharVillage #WaterLogging #LaxmiRajSingh #GreaterNoidaNews #RaftarToday #NoidaNews #BJP

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button