क्राइमताजातरीन

Vrandavan Police News : वृंदावन में फरार चल रहे जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसपी वृंदावन डॉ अरविंद कुमार का बयान

वृंदावन, रफ्तार टुडे। महाराष्ट्र के बीड से लाखों रुपये की जालसाजी करके फरार आरोपी को 25 सितंबर को महाराष्ट्र पुलिस ने वृंदावन पुलिस की मदद से धर दबोचा। आरोपी पिछले एक साल से वृंदावन में साधु के वेश में रह रहा था, जिससे वह अपनी पहचान छुपा सके।

पकड़े गए आरोपी का परिचय

आरोपी की पहचान 63 वर्षीय विश्वनाथ शिंदे के रूप में हुई है, जो राजीव गांधी चौक, क्रांति नगर रोड, बीड का निवासी है। शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एसएस मोरकुटे और एएसआई तुलसीराम की अगुवाई में महाराष्ट्र पुलिस ने वृंदावन की स्थानीय पुलिस की मदद से कृष्ण बलराम मंदिर के पास उसे गिरफ्तार किया।

एक साल से फरार, एसपी वृंदावन डॉ अरविंद कुमार का बयान

एसपी वृंदावन डॉ अरविंद कुमार ने कहां की विश्वनाथ शिंदे पर लाखों रुपये की ठगी का आरोप है, और वह पिछले एक साल से फरार चल रहा था। गिरफ्तारी से पहले, उसने नेपाल में भी शरण ली थी। वृंदावन में साधु का वेश धारण करके, वह अपनी असल पहचान छुपाने में सफल रहा था।

आरोपी को महाराष्ट्र ले जाया गया

फिलहाल आरोपी को महाराष्ट्र के शिवाजी नगर पुलिस के साथ वापस भेज दिया गया है, जहां उस पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर क्राइम धीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी 25 सितंबर की मध्य रात्रि में की गई, जब वह कृष्ण बलराम मंदिर के पास मौजूद था।

Vrindavan #FraudsterArrested #MaharashtraPolice #RaftarToday #CrimeNews #KrishnaBalramMandir #FraudsterCaught #VrindavanNews

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Join the Raftar Today WhatsApp Channel

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button