क्राइमTrading Newsगौतमबुद्ध नगर

Dadri News : दादरी हत्याकांड, डेढ़ करोड़ रुपये के बंटवारे के लिए बॉस की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। दादरी थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यह हत्या पैसों के लेनदेन के कारण हुई थी, जिसमें बॉस को उसके साथियों ने ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कमीशन के पैसों के विवाद में हत्या

डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि मृतक और आरोपी बैंक से फर्जी लोन दिलाने के काम में शामिल थे। कमीशन के डेढ़ करोड़ रुपये के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने अपने बॉस अमित कुमार की हत्या कर दी। आरोपियों ने अमित को पैसे के लेनदेन के बहाने बुलाकर कार में ही लोहे के पंच और स्टपनी के पाना से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद शव की पहचान छुपाने के लिए उसे दूर फेंक दिया।

फर्जी दस्तावेजों के जरिये लोन दिलाने का धंधा

पुलिस ने बताया कि ये सभी आरोपी फर्जी डॉक्यूमेंट्स के माध्यम से लोगों को बैंक से लोन दिलाने का काम करते थे। वे आधार कार्ड में जानकारी बदलवाकर फर्जी पेस्लिप के आधार पर बैंक से लोन पास करवाते थे और कमीशन के पैसे आपस में बांटते थे। लेकिन कई मामलों में मृतक अमित कुमार ने आरोपियों को उनका हिस्सा नहीं दिया, जिससे गुस्साए साथियों ने उसकी हत्या की योजना बनाई।

हत्या की योजना और गिरफ्तारी

06 अक्टूबर को अमित को केबी नोज ग्रीन सोसाइटी बिसरख के पास बुलवाया गया। जब वह अपनी क्रेटा कार से वहाँ पहुंचा, तो आरोपी उसकी कार में बैठ गए और पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। आरोपियों ने उसी वक्त उसकी हत्या कर दी और शव को पहचान छुपाने के लिए हायर कंपनी के पास फेंक दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे साथी रमेश उर्फ रामा की तलाश जारी है।

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

हैशटैग #NoidaNews #GreaterNoida #RaftarToday #CrimeNews #Dadarimurder #PoliceAction #Fakeloans #Criminals

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button