आम मुद्देलाइफस्टाइल

कमल महालक्ष्मी का रिवोल्यूशन मॉप हुआ लांच, “स्वच्छ भारत स्वच्छ घर” है कंपनी का लक्ष्य

कमल महालक्ष्मी का रिवोल्यूशन मॉप हुआ लांच, "स्वच्छ भारत स्वच्छ घर" है कंपनी का लक्ष्य

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। हाउस कीपिंग के क्षेत्र में पिछले तीस साल से बाजार में अपना सिक्का कायम रखने वाला ब्रांड कमल महालक्ष्मी ने सोमवार को अपना नया प्रॉडक्ट रिवोल्यूशन मॉप लांच किया। इस मौके पर कंपनी के निदेशक अमित शर्मा ने कहा कि हमारा लक्ष्य “स्वच्छ भारत, स्वच्छ घर”। उन्होंने बताया कि हम महिलाओं की दैनिक जिंदगी को ज्यादा सुगम बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।
रिवोल्यूशन मॉप ऐसा प्रॉडक्ट है, जो घर की साफ-सफाई को काफी आसान बना देगा. इस मॉप के जरिये पूरे घर में चंद मिनटों में पोछा लगाया जा सकता है।

इसके लिए वाइपर और पोछे की अलग से जरूरत नहीं होती। साथ ही इस काम के लिए महिलाओं को झुकना, बार-बार पोछा धोने-निचोड़ने जैसी समस्याओं से निजात मिल जाती है। इसमें पोछा लगाने के लिए रिवोल्विंग (घूमने वाला) रॉड दिया गया है, जिससे उन स्थानों पर भी पोछा लगाया जा सकता है, जहां परंपरागत वाइपर नहीं पहुंच पाता। यह प्रॉडक्ट एक हफ्ते के अंदर गाजियाबाद, दिल्ली एवं समूचे एनसीआर में सभी प्रमुख दुकानों पर उपलब्ध होगा।


कमल महालक्ष्मी पहले से ही झाड़ू, वाइपर, तमाम किस्म की सफाई के ब्रश, ग्लास क्लीनर, फ्लोर क्लीनर, डस्टर, पोछे आदि के निर्माण एवं मार्केटिंग के क्षेत्र में है। कंपनी के डायरेक्टर अमित शर्मा ने बताया कि हाउस कीपिंग के कुछ और इनोवेटिव प्रॉडक्ट्स पर काम चल रहा है जिन्हें कंपनी जल्द ही लॉंच करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button