देशप्रदेश

Main accused Vinod Bidhuri caught by Crime Branch; Revenge for the rivalry of breaking hands and feet | मुख्य आरोपी विनोद बिधुड़ी क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा; हाथ-पैर तोड़ने की रंजिश का लिया बदला

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार किया गया आरोपी विनोद। - Dainik Bhaskar

गिरफ्तार किया गया आरोपी विनोद।

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में हुए मुश्ताक हत्याकांड में क्राइम ब्रांच DLF की टीम ने मुख्य आरोपी विनोद बिधुड़ी को उत्तर प्रदेश के बागपत से गिरफ्तार कर लिया है। विनोद गाजीपुर NIT फरीदाबाद का रहने वाला है। 3 साल पहले मुश्ताक के साथियों ने उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे, जिसका बदला लेने के लिए हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि विनोद को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों संदीप और अजीत कालिया को वारदात के अगले ही दिन काबू कर लिया था। उन्हें 5 दिन के रिमांड पर लिया गया था। मुख्य आरोपी विनोद बिधुड़ी वारदात के बाद उत्तर प्रदेश भाग गया था।

मृतक मुश्ताक।

मृतक मुश्ताक।

ऐसे अंजाम दी गई थी वारदात
एसी नगर निवासी मुश्ताक अहमद बैग का कारोबार करता था। उसकी बाटा चौक के पास दुकान है। 10 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे वह अपने दोस्त मुबारक के साथ नीलम बाटा रोड, आकाश होटल के सामने बिरयानी की रेहड़ी लगाने वाले मनीष के पास पहुंचे। बिरयानी लेकर दोनों वहीं पर खड़े होकर खाने लगे।

इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और आते ही मुश्ताक को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 6 गोली लगने की वजह से मुश्ताक की मौत हो गई थी। इस वारदात के बाद कोतवाली पुलिस ने 9 नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related Articles

Back to top button