उत्तर प्रदेशताजातरीनप्रदेश

Sikandrabad News: क्षेत्र के विकास के लिए विधायक लक्ष्मीराज ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान, लक्ष्मीराज सिंह ने क्षेत्र में महिला डिग्री कॉलेज, आधुनिक सुविधाओं से लैस अस्पताल, और युवाओं के लिए स्टेडियम की मांग की।

सिकंदराबाद, रफ़्तार टुडे: विधानसभा सिकंदराबाद क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय विधायक लक्ष्मीराज सिंह अधिक से अधिक योजनाएं लाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट कर कुछ महत्वपूर्ण मांगें उनके समक्ष रखीं।

भाजपा विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने चुनाव के दौरान क्षेत्र की जनता से विकास का वादा किया था और वे इस वादे पर लगातार खरे उतर रहे हैं। क्षेत्र की सड़कों के लिए भारी भरकम रकम जारी हुई है और एक करोड़ 47 लाख रुपये से नगर की जल निकासी की योजना भी उनके प्रयासों से जारी हो चुकी है।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान, लक्ष्मीराज सिंह ने क्षेत्र में महिला डिग्री कॉलेज, आधुनिक सुविधाओं से लैस अस्पताल, और युवाओं के लिए स्टेडियम की मांग की। उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र और एनएच 34 पर होने वाले हादसों से पीड़ितों को तुरंत आधुनिक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो सके। इसके अलावा, चोला अधिग्रहण मामले को जल्द से जल्द निस्तारित करने और क्षेत्र की सड़कों को दुरुस्त व चौड़ा करने की भी मांग की।

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने जल्द ही इन मांगों के निस्तारण का आश्वासन दिया है।

Development #Sikandrabad #YogiAdityanath #Infrastructure #Health #Education #Sports #RaftarToday

ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button