नोएडाताजातरीनदिल्ली एनसीआर

Rakshabandhan News: क्लासिक से कन्टेम्पररी तक, FNP ने 2024 के लिए प्रीमियम राखी कलेक्शन के साथ ट्रेंड सेट किया

नोएडा, रफ़्तार टुडे। राखी के त्यौहार की तैयारी में जुटे भाई-बहन के रिश्ते को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए, भारत के अग्रणी गिफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्म, फर्न्स एन पेटल्स (FNP) ने 2024 के लिए अपने प्रीमियम राखी कलेक्शन की घोषणा की है। इस साल का कलेक्शन एक बार फिर से अपनी अनोखी डिजाइन और गुणवत्ता के साथ त्योहार को और खास बनाने के लिए तैयार है।

कला, कारीगरी, और ट्रेंड का अनूठा संगम

FNP के इस कलेक्शन को कुशल कारीगरों द्वारा हाथों से बनाया गया है, जो पूरे भारत से चुनी गईं बेहतरीन सामग्रियों का उपयोग करते हैं। कुंदन, पोल्की, चांदी, मोती, और पॉलिश किए गए मेटल जैसी प्रीमियम सामग्री से बनीं ये राखियां अपनी सुंदरता और उत्कृष्टता के लिए जानी जाती हैं। इस बार, FNP ने पारंपरिक डिजाइनों के साथ-साथ कन्टेम्पररी और मॉडर्न डिजाइनों को भी शामिल किया है, जिससे हर किसी के लिए कुछ खास मौजूद है।

हर उम्र और रिश्ते के लिए खास राखियां

इस कलेक्शन में भैया-भाभी और बच्चों की राखी, खिलौना राखियां, आध्यात्मिक डोम राखियां, झुमके/आभूषण राखियां और फ्रिज चुंबक राखियां जैसे अनूठे विकल्प शामिल हैं। इसके अलावा, भाई के व्यक्तित्व के अनुरूप क्यूरेट किए गए हैम्पर्स और विचारशील उपहार भी उपलब्ध हैं, जिससे यह त्योहार और भी खास हो जाता है।

ग्लोबल रीच के साथ अंतर्राष्ट्रीय डिलीवरी

FNP ने पिछले साल 100 देशों में लोगों को राखी मनाने में मदद की थी। इस साल भी, कंपनी ने अपने अंतर्राष्ट्रीय डिलीवरी नेटवर्क को और मजबूत किया है, जिससे यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा जैसे देशों में राखी भेजना आसान हो गया है। इसके साथ ही, भारत और विदेश में एक ही दिन की डिलीवरी का विकल्प भी उपलब्ध है, ताकि आप अपने प्रियजनों को समय पर राखी भेज सकें।

ट्रेंडसेटिंग डिज़ाइन और उत्कृष्ट गुणवत्ता

FNP के ग्लोबल सीईओ और डायरेक्टर, पवन गादिया ने इस कलेक्शन को लेकर कहा, “हमारा 2024 राखी कलेक्शन पिछले 15 महीनों की रिसर्च का परिणाम है, जिसमें हमने अपने 30 साल के अनुभव को जोड़ा है। हमने ऐसा कलेक्शन तैयार किया है जो गुणवत्ता और सुंदरता दोनों में बेजोड़ है।”

इस कलेक्शन में पारंपरिक और कन्टेम्पररी डिज़ाइनों के साथ-साथ फ्यूज़न मिठाइयां भी शामिल हैं, जो इस त्यौहार में एक अलग स्वाद जोड़ती हैं।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

FNP का 2024 का राखी कलेक्शन उन सभी भाई-बहनों के लिए है, जो अपने रिश्ते को और भी खास और यादगार बनाना चाहते हैं। तो इस बार, अपने प्रिय भाई-बहन के लिए एक खास राखी चुनें और इस त्यौहार को और भी रंगीन बनाएं।

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button