उत्तर प्रदेशराजनीति

CM Yogi News : कांग्रेस और नेकां के गठबंधन, सीएम योगी का प्रहार, अनुच्छेद 370 से लेकर पाकिस्तान के साथ डील तक, राहुल गांधी से पूछे कड़े सवाल, उठाए राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर चिंताएं

उत्तर प्रदेश, रफ़्तार टुडे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के संदर्भ में सीएम योगी ने कई गंभीर सवाल उठाए, जो देश की सुरक्षा और अखंडता से जुड़े हैं। उन्होंने राहुल गांधी से सीधा सवाल किया कि क्या कांग्रेस अनुच्छेद 370 और 35ए की वापसी का समर्थन करेगी? क्या कांग्रेस फिर से जम्मू-कश्मीर को अशांति और आतंकवाद के युग में धकेलने के नेशनल कॉन्फ्रेंस के इरादों का साथ देगी?

कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा उजागर

सीएम योगी ने साफ तौर पर कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए का कलंक मिटा दिया है, और अब कांग्रेस ने अपने गठबंधन से देश की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणापत्र पर भी सवाल उठाए, जिसमें ऐसे बिंदु हैं जो भारत की एकता और अखंडता के लिए खतरा हो सकते हैं।

राहुल गांधी पर सीएम योगी के सवाल, अनुच्छेद 370 और 35ए का खात्मा भाजपा की उपलब्धि

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने पूछा, क्या कांग्रेस और राहुल गांधी पाकिस्तान के साथ एलओसी ट्रेड शुरू करने की नेशनल कॉन्फ्रेंस की योजना का समर्थन करते हैं? क्या कांग्रेस चाहती है कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं को फिर से अलगाववाद की आग में झोंका जाए?

इस मौके पर सीएम योगी ने कांग्रेस पर आरक्षण विरोधी होने का भी आरोप लगाया और पूछा कि क्या कांग्रेस दलितों, गुर्जरों, बकरवाल और पहाड़ियों के आरक्षण को समाप्त कर फिर से उनके साथ अन्याय करेगी?

नौजवानों को गुमराह करने वालों के लिए जगह नहीं – सीएम योगी सीएम योगी ने कहा कि आजादी के बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने नौजवानों को गुमराह कर उन्हें अलगाववादी साजिशों का हिस्सा बनाया। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अब युवाओं के हाथों में टैबलेट और रोजगार के अवसर दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब उन लोगों के लिए कोई जगह नहीं है जो युवाओं को गुमराह करते थे

मुख्य बिंदु:

  1. अनुच्छेद 370 और 35ए: योगी ने पूछा कि क्या कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणापत्र का समर्थन करेगी जो अनुच्छेद 370 और 35ए को वापस लाने की बात करता है।
  2. पाकिस्तान के साथ वार्ता: क्या कांग्रेस पाकिस्तान के साथ वार्ता और एलओसी ट्रेड शुरू करने की नीति का समर्थन करती है?
  3. युवाओं का भविष्य: क्या कांग्रेस फिर से जम्मू-कश्मीर के युवाओं को गुमराह कर आतंकवाद की ओर धकेलना चाहती है?

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और नेकां का गठबंधन देश की सुरक्षा के लिए खतरा है, और हर राष्ट्रभक्त को इस पर विचार करना चाहिए। उन्होंने भाजपा द्वारा जम्मू-कश्मीर में किए गए सुधारों और विकास की दिशा में उठाए गए कदमों पर भी प्रकाश डाला।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

#CMYogi #CongressVsBJP #Article370 #NationalSecurity #RaftarToday #UPNews #JammuKashmir #Pakistan #RahulGandhi #Congress #RaftarToday #BJP

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button