नोएडाब्रेकिंग न्यूज़

Noida Hospital News : मैश सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, ने नोएडा में किया अपना विस्तार, मानस हॉस्पिटल के साथ साझेदारी

नोएडा, रफ़्तार टुडे। मैश सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने दिल्ली-एनसीआर में अपने नेटवर्क का विस्तार करते हुए नोएडा में 50-बेड वाले मानस हॉस्पिटल के साथ रणनीतिक साझेदारी की है। इस साझेदारी से न सिर्फ मैश का विस्तार होगा, बल्कि नोएडा और आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को उन्नत चिकित्सा सुविधाओं का लाभ भी मिलेगा।

मैश हॉस्पिटल ने लगभग एक वर्ष पूर्व दक्षिण दिल्ली में अपना पहला अस्पताल सफलतापूर्वक शुरू किया था और अब उत्तर भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है। इस विस्तार का नेतृत्व एलएनजे भीलवाड़ा समूह के रिजु झुनझुनवाला और हेल्थकेयर विशेषज्ञ मानसी और हनिश बंसल कर रहे हैं, जिनका लक्ष्य भारत में एक ऐसा हेल्थकेयर नेटवर्क स्थापित करना है जो अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हो और सभी के लिए सुलभ हो।

मैश की संस्थापक और सीईओ, श्रीमती मानसी बंसल झुनझुनवाला ने कहा, “दक्षिण दिल्ली में सफल शुरुआत के बाद, हम नोएडा में अपने हॉस्पिटल का विस्तार कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य है कि हम न केवल विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करें, बल्कि हर मरीज को बेहतर अनुभव भी दें। मैश अब एक ब्रांड बन गया है, जो स्वास्थ्य और उम्मीदों भरे भविष्य का प्रतीक है।”

आधुनिक तकनीक और सुविधाएं

इस साझेदारी के तहत, मैश-मानस ने नोएडा के अस्पताल में व्यापक आधुनिकीकरण किया है, जिसमें अत्याधुनिक डिजिटल प्रबंधन सिस्टम शामिल है। इससे पेपरलेस प्रक्रियाओं को बढ़ावा मिला है और सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। अस्पताल में होल्मियम लेजर, 4के लैप्रोस्कोपिक कैमरा और सीटी स्कैन जैसी नवीनतम तकनीकों से लैस उपकरणों की स्थापना की गई है।

मल्टी-स्पेशलिटी सेवाओं की उपलब्धता

50-बेड की सुविधा वाले इस अत्याधुनिक हॉस्पिटल में यूरोलॉजी, लैप्रोस्कोपी, ऑर्थोपेडिक्स, ऑन्कोलॉजी, प्रसूति और स्त्री रोग, डायलिसिस और क्रिटिकल केयर जैसी विभिन्न विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध हैं। साथ ही, हॉस्पिटल ने सीजीएचएस, उत्तर प्रदेश सरकार और आयुष्मान भारत जैसी प्रमुख स्वास्थ्य बीमा योजनाओं के साथ साझेदारी की है, जिससे मरीजों को किफायती इलाज की सुविधा मिलती है।

भविष्य की योजनाएं

सफल लॉन्च और रणनीतिक विस्तार के साथ, मैश सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल्स के भविष्य के लिए दृष्टिकोण अत्यधिक आशाजनक है। मैश का उद्देश्य सुलभ और किफायती स्वास्थ्य सेवाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालना और चिकित्सा देखभाल के अनुभव में नए मानक स्थापित करना है।

हैशटैग: #MashSuperSpecialityHospital #Noida #Healthcare #RaftarToday #HealthInsurance

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button