उत्तर प्रदेशताजातरीनराजनीति

CM Yogi News : मुख्यमंत्री से मिले विधायक तेजपाल, दादरी, ग्रेटर नोएडा वेस्ट और किसानों के मुद्दों पर चर्चा, गीता पंडित ने रखी दादरी की समस्याएं

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने नगर पंचायत अध्यक्ष गीता पंडित और अन्य प्रतिनिधियों के साथ लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस महत्वपूर्ण बैठक में किसानों की लंबित मांगों, क्षेत्र के विकास, और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई। तेजपाल नागर ने उन्हें उत्तर प्रदेश राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति का सदस्य बनाए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

हर समस्या के समाधान का आश्वासन
विधायक तेजपाल नागर ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने किसानों की लंबित विभिन्न समस्याओं को रखा। मुख्यमंत्री ने सभी मुद्दों को गंभीरता से सुना और जल्द से जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया। खासतौर पर, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रजिस्ट्री से संबंधित मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने विभागीय अधिकारियों को इसे हल कराने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद रजिस्ट्री प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस पर विधायक ने मुख्यमंत्री का आभार जताया और मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि जिन सोसायटियों में रजिस्ट्री का मुद्दा अभी हल नहीं हुआ है, उसे भी जल्द सुलझा दिया जाएगा।

दादरी क्षेत्र की समस्याओं पर भी चर्चा
दादरी नगर पालिका के अध्यक्ष गीता पंडित ने मुख्यमंत्री के सामने दादरी क्षेत्र के विकास से संबंधित समस्याएं उठाईं। उन्होंने बिजली की समस्या को भी प्रमुखता से रखा, जिस पर मुख्यमंत्री ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस मुलाकात में गीता पंडित के साथ मनोज सिसौदिया, विचित्र तोमर, दीपक यादव, योगेश, और अन्य प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

Tags: CM #UP #MLA #DADRI #GreaterNoida #RaftarToday #Development #FarmersIssues #TejpalNagar #Geetapandit


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टूडे की न्यूज़

Related Articles

Back to top button