ग्रेटर नोएडाशिक्षा

Greater Noida News : इनर व्हील क्लब ऑफ नवीन ग्रेटर नोएडा ने नुट्रिशन वीक के दौरान बच्चों को बांटी पर्सनल हाइजीन किट

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। इनर व्हील क्लब ऑफ नवीन ग्रेटर नोएडा ने हाल ही में साई अक्षरधाम स्कूल में आयोजित नुट्रिशन वीक के अवसर पर एक विशेष आयोजन किया। इस कार्यक्रम के तहत, क्लब ने 100 बच्चों को पर्सनल हाइजीन किट वितरित किए, जिसमें फ्रेंडली टूथब्रश, टूथपेस्ट, और साबुन शामिल थे।

सितंबर के पहले हफ्ते को नुट्रिशन वीक के रूप में मनाने की परंपरा के तहत, क्लब ने बच्चों को स्वस्थ भोजन अपनाने और बैलेंस डाइट के महत्व के बारे में जानकारी प्रदान की। इसके साथ ही, बच्चों को व्यक्तिगत स्वच्छता की आदतें जैसे दो बार ब्रश करना और नियमित रूप से हाथ धोने के महत्व के बारे में जागरूक किया गया।

प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ. नेहा ने बच्चों को उत्साहपूर्वक हाइजीन किट वितरित की और इस पहल के लिए क्लब की सराहना की गई। साई अक्षरधाम स्कूल के शिक्षकों ने क्लब की इस पहल की सराहना की और इसे बच्चों के स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति एक महत्वपूर्ण कदम बताया।

InnerWheelClub #NutritionalWeek #PersonalHygiene #HealthyHabits #SaiAkshardhamSchool #GreaterNoida #ChildWelfare #HygieneKits #CommunityService #BalanceDiet #HealthyChildren #RaftarToday #EducationAndHealth #SwachhBharat #YouthEmpowerment


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Raftar Today चैनल पर जुड़ें

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button