शिक्षाग्रेटर नोएडा

GNIOT College News : जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में भव्य सीएक्सओ कॉन्क्लेव का सफल आयोजन

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे | ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (जीआईएमएस) में आज एक भव्य सीएक्सओ कॉन्क्लेव का आयोजन हुआ, जिसमें देशभर के प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट जगत के 10 से अधिक प्रमुख अधिकारियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को उद्योग जगत के नवीनतम रुझानों और अवसरों से अवगत कराना था।

कॉन्क्लेव का शुभारंभ संस्था के सीईओ श्री स्वदेश कुमार सिंह ने किया

कॉन्क्लेव का शुभारंभ संस्था के सीईओ श्री स्वदेश कुमार सिंह ने किया। उन्होंने उद्योग जगत से आए सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत करते हुए इस तरह के आयोजन को भविष्य में भी आयोजित करने का संकल्प लिया, ताकि छात्र उद्योग जगत की वास्तविक चुनौतियों से रूबरू हो सकें। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर आईआईएम के एलुमनाई और कई बड़ी कंपनियों के मुख्य अधिकारी उपस्थित थे, जो छात्रों को मार्गदर्शन देने आए थे।

कार्यक्रम की शुरुआत में संस्थान के निदेशक डॉ भूपेंद्र सोम और एडिशनल निदेशक चंद्रकांत सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया और इस कॉन्क्लेव की महत्ता पर प्रकाश डाला। डॉ. सोम ने कहा, “यह मंच छात्रों के लिए एक अद्भुत अवसर है, जहां वे उद्योग के दिग्गजों से सीख सकते हैं।”

कॉन्क्लेव में कई नामी उद्योगपति जैसे निष्ठा गुप्ता (जीनियस लैब्स), पुनीत घई (पेयोमैटिक्स), संदीप छेत्री (आईआईएम कोझिकोड), तरुण आहूजा (एचएसबीसी), आनंद विजय (ब्रॉडवे इन्फोटेक), देव सौरभ (वी फाउंडर सर्किल), शुभम डांग (माइक्रोसॉफ्ट), शुभंकर घोस (सीनियर एचआर लीडर) ने अपने विचार साझा किए। उन्होंने उद्योग की वर्तमान स्थिति, प्रौद्योगिकी के विकास, और सरकारी नीतियों के प्रभाव पर विस्तृत चर्चा की।

कॉन्क्लेव के विभिन्न सत्रों में उद्योग के विशेषज्ञों ने छात्रों को व्यवसायिक रणनीतियों, प्रबंधन और प्रौद्योगिकी के महत्वपूर्ण पहलुओं पर मार्गदर्शन दिया। संस्था के प्लेसमेंट निदेशक विजय शुक्ला ने बताया कि इस कॉन्क्लेव से छात्रों को उद्योग की वास्तविक चुनौतियों और अवसरों की बेहतर समझ मिली।

कार्यक्रम के अंत में संस्थान के चेयरमैन डॉ राजेश गुप्ता और वाइस चेयरमैन गौरव गुप्ता ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया और भविष्य में इस तरह के और भी कार्यक्रम आयोजित करने का आश्वासन दिया। कार्यकारी निदेशक डॉ रुचि रायत ने कहा कि इस कॉन्क्लेव से छात्रों को व्यावसायिक दुनिया की गहरी समझ प्राप्त हुई है, जो उनके करियर में मददगार साबित होगी।

GNIOT #CXOConclave #CorporateLeaders #ManagementStudies #RaftarToday #GreaterNoida #StudentsSuccess #CareerGrowth

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button