अथॉरिटीTrading Newsग्रेटर नोएडाताजातरीन

Greater Noida Authority News : ग्रेटर नोएडा में दीपावली से पहले शहर को जगमगाने की मुहिम, एसीईओ प्रेरणा सिंह ने रात में किया स्ट्रीट लाइटों का निरीक्षण, लापरवाही पर अधिकारियों को लगाई फटकार

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। दीपावली से पहले ग्रेटर नोएडा को चमकाने और सड़कों को रोशन करने के लिए प्राधिकरण ने एक विशेष मुहिम की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने शहर की सड़कों की स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी एसीईओ प्रेरणा सिंह को सौंपी है। पिछले दो दिनों से प्रेरणा सिंह रात में शहर के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर स्ट्रीट लाइटों का जायजा ले रही हैं, जिसका सकारात्मक असर अब देखने को मिल रहा है।

अंधेरा मिलने पर नाराजगी, अब जगमगाने लगीं सड़कों की लाइटें:

एसीईओ प्रेरणा सिंह ने औद्योगिक सेक्टर ईकोटेक थ्री का निरीक्षण किया, जहाँ आधे से अधिक स्ट्रीट लाइटें बंद पाई गईं। इस लापरवाही पर उन्होंने विद्युत अभियांत्रिकी विभाग और सूर्या कंपनी के प्रतिनिधियों को फटकार लगाई। उन्होंने 24 घंटे के अंदर बंद पड़ी सभी स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए और चेतावनी दी कि लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार को जब प्रेरणा सिंह ने फिर से ईकोटेक थ्री का दौरा किया, तो अधिकतर स्ट्रीट लाइटें चालू हालत में मिलीं। इसके बाद उन्होंने एक मूर्ति गोलचक्कर, चार मूर्ति गोलचक्कर, सेक्टर 16बी, सेक्टर 1 और टेकजोन फोर सहित अन्य क्षेत्रों का भी निरीक्षण किया और वहां की स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस निरीक्षण के दौरान ओएसडी अभिषेक पाठक, वरिष्ठ प्रबंधक अनोज आनंद, प्रबंधक निखिल गुप्ता और सहायक प्रबंधक मनोज कुमार भी उपस्थित थे।

शहर के अन्य इलाकों में भी अभियान तेज:

एसीईओ के आदेश पर विद्युत अभियांत्रिकी की टीम ने ईटा वन, ओमीक्रान 2 और ओमीक्रान 3 सेक्टरों में भी स्ट्रीट लाइटों का निरीक्षण किया और उन्हें ठीक करने का काम शुरू किया। प्रेरणा सिंह ने विद्युत विभाग को पूरे शहर में एक अभियान चलाकर स्ट्रीट लाइटों का जायजा लेने और जहां-जहां लाइटें बंद हैं, उन्हें तुरंत ठीक कराने के निर्देश दिए।

शिकायत करने का तरीका:

अगर किसी क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट से संबंधित कोई समस्या है, तो लोग 7982300721 पर कॉल कर सकते हैं या हेल्पलाइन नंबर-18008332314 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, लोग गूगल प्ले स्टोर से जीएनआईडीए स्ट्रीट लाइट ऐप डाउनलोड कर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

हैशटैग #GreaterNoida #PrernaSingh #StreetLights #RaftarToday #Diwali2024 #Electricity #Lighting #Inspection #CEONGRaviKumar #EcoTech3 #GreaterNoidaAuthority #LightUpGreaterNoida #UrbanDevelopment #CityManagement #StreetLightComplaints #NoidaNews #RaftarTodayUpdates

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button