ग्रेटर नोएडाTrading Newsताजातरीन

Paramount Golf forests News : पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन जारी, 21 अक्टूबर को महापंचायत की तैयारी

पैरामाउंट, रफ़्तार टुडे। पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी के निवासियों द्वारा पैरामाउंट बिल्डर के खिलाफ चल रहा धरना-प्रदर्शन 56वें दिन भी अनवरत जारी रहा। इस धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व भारतीय किसान यूनियन (बलराज) द्वारा किया जा रहा है। सोसायटी के निवासी और संगठन के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामकुमार नागर ने बिल्डर पर अवैध निर्माण और अरबों रुपए के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन को बार-बार शिकायत देने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे सोसायटी के निवासी दो महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं।

महापंचायत की तैयारी

भारतीय किसान यूनियन (बलराज) ने 21 अक्टूबर को एक विशाल महापंचायत बुलाने का निर्णय लिया है। संगठन की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय संयोजक रेखा सिवाल ने बताया कि महापंचायत की जोर-शोर से तैयारी चल रही है, जिसमें हजारों की संख्या में महिलाएं हिस्सा लेंगी। उन्होंने कहा कि इस बार की लड़ाई आर-पार की होगी।

किसान संगठनों की भागीदारी

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने जानकारी दी कि महापंचायत में किसान नेता सरदार वीएम सिंह, जो राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन और एमएसपी गारंटी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, अपने कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होंगे। इसके अलावा, कई राज्यों से अन्य किसान संगठन भी महापंचायत में भाग लेंगे। बलराज भाटी ने बताया कि लगभग 8 से 10 हजार कार्यकर्ताओं के इस महापंचायत में पहुंचने की उम्मीद है।

प्रशासन से अपील

बलराज भाटी ने चेतावनी दी है कि यदि प्रशासन ने समय रहते बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और अवैध निर्माणों को ध्वस्त नहीं किया, तो किसान खुद इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने का कार्य करेंगे। प्रदर्शन में सोसायटी के निवासियों के साथ डॉ. नवीन भाटी, जितेंद्र गंगवार, अरूण शर्मा, आशु चौहान, मनोज अग्रवाल, किशोर चतुर्वेदी, विनोद प्रताप, शशिभूषण मौर्या, सागर लंका, ए. के. उपाध्यक्ष, सहेंडर सिंह, रामलोचन चौधरी, पंकज सिसौदिया, कुशलपाल सिंह, विपिन खारी, सोनू खारी और अभिषेक यादव जैसे कई प्रमुख लोग भी उपस्थित रहे।


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)


Tags #ParamountSocietyProtest #NoidaNews #RaftarToday #FarmersProtest #IllegalConstruction #Mahapanchayat #BalrajBKU #GreaterNoidaNews

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button