आम मुद्दे

दादरी स्वर्ण समाज ने गीता पंडित का स्वागत कर समर्थन देने का एलान किया

दादरी, रफ्तार टुडे। दादरी नगर के मुख्य बाजार में स्वर्ण समाज के लोगों ने एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जिसकी मुख्य अतिथि रही भाजपा नगर पालिका प्रत्याशी गीता पंडित का स्वागत किया और पूरे स्वर्ण समाज में अपना समर्थन देते हुए 11 बोर्ड गीता पंडित को देने का भरोसा दिया।

इस मौके पर नगर का संपूर्ण स्वर्ण समाज मौजूद रहा।
दादरी नगर के मुख्य बाजार में मनोज वर्मा के आवास पर सोमवार को स्वर्ण समाज के लोगों ने नुक्कड़ बैठक का आयोजन किया बैठक में भाजपा प्रत्याशी गीता पंडित का फूल माला बनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर स्वर्ण समाज के नगर अध्यक्ष मनोज वर्मा ने घोषणा की कि पूरे समाज की सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि सभी वोट गीता पंडित दी जायेगी। सारा स्वर्ण समाज गीता पंडित के साथ है।

इस मौके पर ईश्वर वर्मा विजेंद्र वर्मा प्रमोद वर्मा रामकुमार वर्मा चंचल वर्मा योगेश वर्मा आदि मौजूद रहे उधर गीता पंडित का कैलाश विहार गढी बालाजी विहार में जनसंपर्क के दौरान लोगों ने जगह जगह स्वागत किया।

इस मौके पर गीता पंडित के साथ महिला मोर्चा की टीम साथ रही जिसमें अंजलि, रेखा, कमलेश शर्मा, बृजेश, कंचन, गीता, सुनीता ,कविता मुंबई से आई स्टार प्रचारक, मंजू ,सुदेश ,दीपा, के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता देवा भाटी, निंदर भाटी, बलराज भाटी, अर्जुन शर्मा ,सत्य प्रधान, संदीप शर्मा ,पंकज शर्मा, हर्ष पंडित, निक्की शर्मा उर्फ विकास, मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button