मनोरंजनताजातरीनप्रदेश
Trending

Greater Noida West News: Gaur City के 14th एवेन्यू में बवाल क्यों मचा है, Ajnara Homes Society में भी बवाल, दोनो सोसाइटी के निवासियों ने मेंटिनेंस टीम से परेशान

Greater Noida West में पानी की सप्लाई की समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। Gaur City के 14th एवेन्यू में बवाल क्यों मचा है, Ajnara Homes Society में भी बवाल मच गया है, वो भी बिजली और पानी की समस्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ़्तार टुडे । Greater Noida West में पानी की सप्लाई की समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। Gaur City के 14th एवेन्यू में बवाल क्यों मचा है, Ajnara Homes Society में भी बवाल मच गया है, वो भी बिजली और पानी की समस्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। दोनो सोसाइटी के निवासियों ने मेंटिनेंस टीम से परेशान बताई गई है।

गौड़ सिटी- 2 (Gaur City-2) के 14 एवेन्यू सोसायटी में सुबह गंदे पानी की सप्लाई ने लोगों की परेशानी को और बढ़ा दिया। काला और बदबूदार सप्लाई से पानी आने की वजह से कई लोगों ने बर्तन नहीं साफ किए तो कई बिना नहाए ही ऑफिस जाने को मजबूर हुए। वहीं (Ajnara Homes Society) में सुबह सप्लाई आई ही नहीं। जिसके कारण लोग विभाग और मेंटिनेंस टीम के पास शिकायत करते दिखे।

Ajnara Homes Society के निवासी ने बताया कि बिजली और पानी की समस्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुबह छह बजे कई टावरों के फ्लैट में पानी की सप्लाई नहीं आई। सुबह आठ बजे के बाद घरों में पानी की सप्लाई बंद हो गई। निवासियों ने परिसर के वॉट्सऐप ग्रुप में विरोध किया लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पानी न आने से लोग देर से दफ्तर गए। कई घरों में पानी की समस्या से खाना भी देर से बना। कई बार शिकायत करने पर 12 बजे सप्लाई ठीक कराई गई। तब जाकर पानी आ सका।

ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी 2 (Gaur City 2) सोसायटी के 14 एवेन्यू में सप्लाई का इतना गंदा पानी आया कि लोगों के घरों में रोजमर्रा के काम तक नहीं हो पाया है। पानी से आ रही बदबू के कारण लोगों ने पानी इस्तेमाल ही नहीं किया। पानी काला और मिट्टी वाला था। निवासियों ने आरोप लगाया है कि गंदा पानी आने की शिकायत लोगों ने मेंटिनेंस टीम से की लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की। लोगों ने घरों में गंदे पानी से सफाई तक नहीं की।

Related Articles

Back to top button