ताजातरीननोएडा
Trending

Noida News: नोएडा सेक्टर 26 की बिल्डिंग में लगी आग से हड़कंप, धमाके से दहले लोग, वायरल हुआ वीडियो

नोएडा में शॉर्ट सर्किट के कारण दर्दनाक हादसा हुआ था। 31 जुलाई को एक झुग्गी में आग लगने से तीन बच्चियों की मौत हो गई थी और उनके पिता बुरी तरह झुलस गए थे। इस घटना से लोग अभी भी सदमे में हैं और इस नई घटना ने लोगों के मन में फिर से डर बैठा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताया था और मामले का संज्ञान लिया था।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। नोएडा सेक्टर-26 के मकान नंबर A-15 में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। पहले तेज धमाका हुआ और फिर आग तेजी से फैलने लगी। धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी, जिससे लोग घबरा गए और अपने घरों में कैद हो गए। आग की भयावहता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फायर ब्रिगेड की त्वरित कार्रवाई

आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकान के ग्राउंड फ्लोर पर लगे इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। आग ग्राउंड फ्लोर और पहले फ्लोर की गैलरी तक फैल गई। फायर सर्विस यूनिट ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन गाड़ियों के साथ पहुंचकर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, जो राहत की बात है।

रफ़्तार टुडे का ट्विटर अकाउंट

पिछली घटनाओं से सबक

कुछ दिन पहले ही नोएडा में शॉर्ट सर्किट के कारण दर्दनाक हादसा हुआ था। 31 जुलाई को एक झुग्गी में आग लगने से तीन बच्चियों की मौत हो गई थी और उनके पिता बुरी तरह झुलस गए थे। इस घटना से लोग अभी भी सदमे में हैं और इस नई घटना ने लोगों के मन में फिर से डर बैठा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताया था और मामले का संज्ञान लिया था।

#NoidaFire #Sector26Fire #FireAccident #RaftarToday

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button