ग्रेटर नोएडाताजातरीनदादरीनोएडा
Trending

Noida News: भगवान परशुराम की मूर्ति तोड़ने पर आक्रोशित ब्राह्मण समाज, सांसद डॉ.महेश शर्मा ने दिलाया न्याय का भरोसा, मूर्ति खंडित करने वालों की गिरफ्तारी की मांग, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने स्थगित की महापंचायत

प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा ने घोषणा की कि कल दिनांक 4 अगस्त को होने वाली महापंचायत को स्थगित कर दिया गया है। यदि मांगे पूरी नहीं होती हैं, तो अगले रविवार दिनांक 11 अगस्त को महापंचायत आयोजित की जाएगी।

नोएडा, रफ़्तार टुडे।

आज दिनांक 3 अगस्त को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा और दादरी की नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष गीता पंडित के नेतृत्व में जिले और प्रदेश के पदाधिकारी तथा सैकड़ों लोगों ने नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैलाश हॉस्पिटल के कार्यालय में क्षेत्रीय सांसद डॉ. महेश शर्मा से मुलाकात की। गांव गुलावठी थाना जारचा में दूसरी बार भगवान परशुराम की मूर्ति खंडित करने की घटना को लेकर ब्राह्मण समाज आक्रोशित है। महासभा के सदस्यों ने सांसद को मामले की गंभीरता से अवगत कराते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

सांसद डॉ. महेश शर्मा की प्रतिक्रिया

सांसद डॉ. महेश शर्मा ने डीजीपी से बातचीत कर मूर्ति तोड़ने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि इस अवधि में गिरफ्तारी नहीं होती है, तो वे स्वयं डीजीपी से बात करेंगे। उन्होंने बताया कि एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की गिरफ्तारी शाम तक हो सकती है।

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने स्थगित की महापंचायत

महापंचायत स्थगित

प्रदेश अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा ने घोषणा की कि कल दिनांक 4 अगस्त को होने वाली महापंचायत को स्थगित कर दिया गया है। यदि मांगे पूरी नहीं होती हैं, तो अगले रविवार दिनांक 11 अगस्त को महापंचायत आयोजित की जाएगी।

उपस्थित गणमान्य व्यक्ति

इस कार्यक्रम में दादरी की नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष गीता पंडित, प्रदेश के महामंत्री परमानंद शर्मा, जिले के अध्यक्ष राजेश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष उमेश पंडित, मंडल अध्यक्ष राजकुमार उर्फ राजू, महिला विंग की मेरठ मंडल अध्यक्ष गायत्री तिवारी, महामंत्री पूजा शर्मा, एडवोकेट रामवीर शर्मा, नरेंद्र शर्मा, ज्ञानचंद शर्मा और जिले के पदाधिकारी रामकुमार शर्मा, अनिल शर्मा, नगर के पदाधिकारी रतन वीर शर्मा और विजय शर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

#NoidaNews #BrahminMahasabha #ParshuramMurti #JusticeForParshuram #RaftarToday

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button