उत्तर प्रदेशताजातरीन

Brahman News: अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की कोर कमेटी की बैठक: 15 सितंबर के ब्रह्म एकता दिवस की तैयारी

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद गोपाल दत्त शर्मा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वरिष्ठ सतीश शर्मा, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, महामंत्री हरिओम शर्मा, कैशियर शरद वशिष्ठ, अरविंद शर्मा, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष देवदत्त, हरियाणा के जप भारद्वाज, और बुलंदशहर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवदत्त शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

खुर्जा, रफ्तार टुडे: आज दिनांक 4 अगस्त को खुर्जा स्थित पंडित यज्ञ शर्मा प्यारेलाल शर्मा हॉस्पिटल में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का उद्देश्य आगामी 15 सितंबर को होने वाले ब्रह्म एकता दिवस की तैयारी और आयोजन पर विचार-विमर्श करना था।

बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा

बैठक में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद गोपाल दत्त शर्मा जी ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की और सभी सदस्यों ने अपने-अपने विचार साझा किए। इस दौरान यह निर्णय लिया गया कि ब्रह्म एकता दिवस को भारी भीड़ के साथ मनाने के लिए व्यापक तैयारी की जाएगी। सभी सदस्यों को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी गईं और कार्यक्रम की सफलता के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है।

विशेष अतिथि और मुख्य कार्यक्रम

15 सितंबर को होने वाले ब्रह्म एकता दिवस में हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला और पूर्व राजस्थान राज्यपाल कलराज मिश्र मुख्य अतिथि होंगे। इसके अलावा, दिल्ली से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र प्रसाद, उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील शर्मा, और यूपी के बिजली मंत्री ए.पी. शर्मा के भी कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।

आयोजन स्थल का दौरा और सलाह

सभी उपस्थित सदस्यों ने सभा स्थल का दौरा किया और अपनी-अपनी सलाह दी। कार्यक्रम की तैयारी युद्ध स्तर पर की जा रही है ताकि यह राष्ट्रीय स्तर पर मनाया जा सके।

प्रमुख उपस्थित गणमान्य व्यक्ति

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद गोपाल दत्त शर्मा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पंडित पीतांबर शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वरिष्ठ सतीश शर्मा, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, महामंत्री हरिओम शर्मा, कैशियर शरद वशिष्ठ, अरविंद शर्मा, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष देवदत्त, हरियाणा के जप भारद्वाज, और बुलंदशहर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवदत्त शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बैठक खुर्जा स्थित पंडित यज्ञ शर्मा प्यारेलाल शर्मा हॉस्पिटल के मीटिंग कक्ष में आयोजित की गई।

RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button