नोएडाताजातरीन
Trending

Noida News: नोएडा की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में अश्लीलता की हदें पार, इंटरनेट पर वायरल वीडियो ने मचाई खलबली

नोएडा में इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी दलित प्रेरणा स्थल पर एक युवती का अश्लील डांस का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ था। इस वीडियो में युवती भोजपुरी गाने पर डांस कर रही थी और लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी नाराजगी जताई थी। अब एक बार फिर से ऐसी घटना सामने आने पर लोग प्रशासन और यूनिवर्सिटी प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी में अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शॉर्ट्स पहने एक युवती और काले कपड़े पहना एक युवक क्लासरूम में अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

यूनिवर्सिटी की प्रतिष्ठा पर सवाल, वीडियो वायरल होते ही बढ़ा विवाद

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती और युवक क्लासरूम की दीवार के पास खड़े होकर गले मिल रहे हैं और फिर एक-दूसरे के काफी करीब आकर अश्लील हरकतें करने लगते हैं। इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कई लोग इसे ‘एक्स्ट्रा क्लास’ के नाम से संबोधित कर रहे हैं और यूनिवर्सिटी प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं।

रफ़्तार टुडे का ट्विटर अकाउंट

नोएडा पुलिस की तफ्तीश, कौन है जिम्मेदार?

वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह घटना एमिटी यूनिवर्सिटी की बताई जा रही है। पुलिस इस वीडियो की सत्यता और इसमें शामिल लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं, यूनिवर्सिटी प्रशासन भी मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं, क्या सबक लेगा प्रशासन?

यह पहली बार नहीं है जब नोएडा में इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी दलित प्रेरणा स्थल पर एक युवती का अश्लील डांस का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ था। इस वीडियो में युवती भोजपुरी गाने पर डांस कर रही थी और लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी नाराजगी जताई थी। अब एक बार फिर से ऐसी घटना सामने आने पर लोग प्रशासन और यूनिवर्सिटी प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, लोग कर रहे हैं कार्रवाई की मांग

आए दिन इंटरनेट पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें लोग रील बनाने के चक्कर में नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं। अश्लीलता और नियमों की अवहेलना करने वाले इन वीडियो को देखकर लोग कड़ी आलोचना कर रहे हैं और जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

#NoidaNews #UniversityScandal #ViralVideo #SocialMediaRage #RaftarToday

#RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button