ग्रेटर नोएडाताजातरीन

BJP MP News : “ग्रेटर नोएडा में किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा का जोरदार प्रदर्शन: कंगना रनौत को सांसद पद से हटाने की मांग, राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा”

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई 4 में आज किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा के बैनर तले किसानों और मजदूरों ने बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. विकास प्रधान और उपाध्यक्ष आलोक नागर ने किया, जहां बड़ी संख्या में किसानों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शनकारियों ने कंगना रनौत के विवादित बयान के खिलाफ कड़ी नाराजगी जाहिर की और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर उन्हें सांसद पद से बर्खास्त करने की मांग की।

किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश भाटी और किसान नेता लोकेश भाटी ने कहा कि कंगना रनौत के बयान ने न केवल किसानों के आंदोलन को कमजोर करने का प्रयास किया है, बल्कि किसानों का अपमान भी किया है। उन्होंने मांग की कि कंगना रनौत को सांसद पद से इस्तीफा देना चाहिए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस प्रदर्शन के दौरान किसानों ने कंगना रनौत के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और उनके आपत्तिजनक बयान के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की। राष्ट्रीय महासचिव कृष्ण नागर ने कहा कि कंगना रनौत के बयान से पूरे किसान समुदाय में गहरी नाराजगी है। उन्होंने राष्ट्रपति से अपील की कि वह इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करें और कंगना रनौत को सांसद पद से हटाया जाए।

धरना स्थल पर उपाध्यक्ष आलोक नागर ने कहा कि कंगना रनौत का बयान न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, बल्कि किसानों के संघर्ष और उनके बलिदानों का अपमान भी है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में शामिल हर किसान का सम्मान किया जाना चाहिए, और ऐसे बयान देने वाले व्यक्ति को जनता का प्रतिनिधि बने रहने का कोई हक नहीं है।

इस मौके पर प्रताप नागर, गोफी कुंडली, कृष्ण नागर, विनोद मलिक, आशु अट्टा, संजय कसाना, नरेंद्र भाटी, अरुण नागर, विपिन नागर, प्रमोद नागर, प्रमोद भाटी, भारत नागर, मोहित भाटी, बिजेंद्र भाटी, मनीष भाटी, योगेंद्र भाटी, विनोद शर्मा, सरजीत भाटी, देव भाटी, सोनू मावी, प्रवीण चेची, दिलशाद खा, संतोष नागर समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

हैशटैग: #GreaterNoida #SocialMedia #Kisan #UP #ActressKanungaRanuvat #Noida #RaftarToday #Bollywood #MPKangnaRanuawat #BJP #BJPMP

Related Articles

Back to top button