ग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन

Samajwadi Party News : सपा नेता सांसद धर्मेंद्र यादव का बिसरख, में कमल भाटी के आवास पर स्वागत, आगामी चुनावों पर चाय पर हुई चर्चा

बिसरख, रफ़्तार टुडे। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद श्री धर्मेंद्र यादव ने बिसरख स्थित सपा लोहियावाहिनी के राष्ट्रीय सचिव कमल भाटी के आवास पर आगमन किया। इस अवसर पर सांसद धर्मेंद्र यादव ने कमल भाटी के परिजनों से मुलाकात की और उनके साथ चाय पर अनौपचारिक चर्चा की।

सपा नेता कमल भाटी ने इस मुलाकात पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हम अपने नेता धर्मेंद्र यादव जी के आने से अत्यंत प्रसन्न हैं। यह हमारे लिए गौरव की बात है। पूरे गौतमबुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है और भाजपा की विदाई निश्चित है।”

इस मुलाकात के दौरान सपा के कई अन्य प्रमुख नेता भी उपस्थित थे, जिनमें पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, नीरज लोधी राजपूत भैया, और राहुल भारती (राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जाति सपा) शामिल थे। सभी नेताओं ने आगामी चुनावों और सपा की रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की।

कमल भाटी ने जय अखिलेश और जय धर्मेंद्र भैया के नारे के साथ इस मुलाकात को सपा कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायक बताया और विश्वास जताया कि सपा का भविष्य उज्ज्वल है।

हैशटैग: #Noida #RaftarToday #SP #Bisrakh #SamajwadiParty #DharmendraYadav #KamalBhati #Lohiyavahini #UPPolitics

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button