ग्रेटर नोएडाताजातरीन

Greater Noida News : कन्हैया मित्तल के भजनों पर झूमे हजारों श्यामप्रेमी, श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव में भक्तिमय माहौल

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे ग्रेटर नोएडा के श्री श्याम सेवा परिवार द्वारा आयोजित एक दिवसीय श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव 4 सितंबर 2024 को सेंट्रल पार्क, रामलीला ग्राउंड, साईट 4 में धूमधाम से मनाया गया। इस महोत्सव में खाटूश्याम जी के भक्तों ने देर रात्रि तक भक्तिरस में डूबते हुए संकीर्तन का आनंद लिया।

भजनों की भक्तिमय प्रस्तुति
प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने लोकप्रिय भजनों “में लाड़ला खाटू वाले का” और “सेठो के सेठ खाटू नरेश” से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। साथ ही भजन गायक शीतल पांडेय की मधुर आवाज ने श्यामप्रेमियों को भावविभोर कर दिया। हजारों भक्तों ने संकीर्तन में झूमते हुए भजनों का आनंद लिया और बाबा खाटूश्याम जी की महिमा का गुणगान किया।

खाटूश्याम मंदिर निर्माण की घोषणा
कार्यक्रम के दौरान, बाबा खाटूश्याम जी के मंदिर के निर्माण की घोषणा भी की गई, जिसमें श्यामप्रेमियों ने मंदिर निर्माण के लिए उदारता से दान देने की घोषणा की। मंदिर के ट्रस्टी और मंत्री मानवेन्द्र चौहान जी ने बाबा के दरबार से सभी को आशीर्वाद प्रदान किया और भक्तों की श्रद्धा की सराहना की।

प्रशासनिक और सामाजिक सहयोग
इस महोत्सव में यूपीसीडा, पुलिस प्रशासन, यातायात विभाग, फायर विभाग और पत्रकार साथियों का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन श्री भगवान दीक्षित जी ने कुशलतापूर्वक किया।

विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति
कार्यक्रम में मुकुल गोयल, आदित्य अग्रवाल, सुरेश गर्ग, अंकित अग्रवाल, शुभम अग्रवाल, कपिल गुप्ता, विनय गुप्ता, विजय अग्रवाल, वैभव बंसल, शुभम मांगलिक, गौरव अग्रवाल, बंटी अग्रवाल, चेतन शर्मा, शुभम गोयल, सौरभ सिंघल, आधार जिंदल, विकास गर्ग, तरंग तायल, सौरभ अग्रवाल, मुकेश गोयल, पीयूष गर्ग, नवनीत अग्रवाल, सुमित गोयल, रोहित गोयल, आकाश गर्ग, गौतम गुप्ता, प्रदीप अग्रवाल और अंकुर अग्रवाल सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Raftar Today WhatsApp Channel

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

हैशटैग्स: RaftarToday #KhatuShyam #KanhiyaMittal #ShyamBhajan #GreaterNoida #BhaktiMahotsav #SankirtanMela #UPNews #ShyamMandir #Bhajan

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Back to top button