ग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन

Greater Noida West BJP News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा, दादरी और बिसरख में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का भव्य आयोजन, सैकड़ों लोगों ने उठाया लाभ

दादरी/बिसरख, रफ़्तार टुडे। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत दादरी और बिसरख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस महत्वपूर्ण अवसर का शुभारंभ दादरी विधायक श्री तेजपाल सिंह नागर जी द्वारा किया गया, जिसमें सैकड़ों स्थानीय नागरिकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और विभिन्न स्वास्थ्य सेवाओं का निःशुल्क लाभ उठाया। यह आयोजन प्रधानमंत्री जी के ‘स्वस्थ भारत’ और ‘समावेशी समाज’ की दिशा में किए जा रहे प्रयासों का हिस्सा है।

इस विशेष स्वास्थ्य शिविर में सामान्य स्वास्थ्य परीक्षण, रक्तचाप, शुगर, हृदय रोग, नेत्र परीक्षण जैसी जरूरी सेवाएं उपलब्ध कराई गईं। अनुभवी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने स्थानीय नागरिकों की जांच की और उन्हें उनके स्वास्थ्य के बारे में आवश्यक परामर्श दिया। विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार के स्वास्थ्य शिविरों की महत्ता पर जोर देते हुए विधायक श्री तेजपाल नागर जी ने कहा, “प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम सभी को स्वास्थ्य सेवाओं तक सहज पहुंच सुनिश्चित कर रहे हैं। यह शिविर इस दिशा में एक कदम है।”

विधायक तेजपाल नागर ने शिविर के दौरान नागरिकों से संवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सपना है कि हर नागरिक को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिले, और यह शिविर उसी संकल्प को साकार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने स्वास्थ्य सेवाओं की तारीफ करते हुए सरकार के प्रयासों की सराहना की और ऐसे कार्यक्रमों की निरंतरता की मांग की।

शिविर में बड़ी संख्या में महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों ने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया। शिविर के दौरान सभी को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के टिप्स भी दिए गए, जिनसे वे अपनी दिनचर्या में बदलाव करके एक स्वस्थ जीवन जी सकें।

यह शिविर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित की गई श्रृंखला का एक हिस्सा है, जिसका उद्देश्य हर नागरिक को स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं का लाभ प्रदान करना है।

हैशटैग्स: NarendraModiBirthday #SevaPakhwada #HealthCamp #FreeHealthCamp #DaadriHealthCamp #BishrakhHealthCamp #HealthyIndia #NarendraModiVision #TejpalSinghNagar #FreeMedicalServices #RaftarToday #HealthySociety #BharatSwachhAurSwasthh #DigitalHealthCampaign #FreeCheckup #PMHealthMission #NewIndia #SwachhBharat #SamarpitSeva

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे ग्रुप की न्यूज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button