प्रदेशराजनीति

भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने किया नामांकन, बोले डिप्टी सीएम- गौतमबुद्ध नगर में एक तरफा होगा चुनाव, जनता का आशीर्वाद हमेशा की तरह रहा तो इस बार भी डॉ महेश शर्मा सांसद बनकर लोगों की सेवा करेंगे

बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा इस बार प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे। सभी धर्म और जाति का वोट महेश शर्मा को मिल रहा है। नोएडा का विकास हुआ है। प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण योजना जन-जन तक पहुंची

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से एक बार फिर डॉक्टर महेश शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है। यहां से डॉ. महेश शर्मा लगातार दो बार सासंद रह चुके हैं। ऐसे में तीसरी बार उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ नोएडा विधायक पंकज सिंह, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, दादरी विधायक तेजपाल नागर, ज़ेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि अगर गौतमबुद्ध नगर की जनता का आशीर्वाद हमेशा की तरह रहा तो इस बार भी वह संसद बनाकर लोगों की सेवा करेंगे।

डॉ.महेश शर्मा ने कहा कि केंद्र में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है। अबकी बार 400 के पास बीजेपी सीट जीतेगी। क्योंकि देश की जनता पीएम मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बहुत प्यार दिया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा पूरे भारत की ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल पार्टी बन चुकी है। पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश ने बहुत तरक्की की है। जनता का आशीर्वाद रहा तो आगे भी तरक्की होगी।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की डॉ महेश शर्मा शर्मा की तारीफ

वहीं, इस दौरान यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर से आज नामांकन हो गया है। बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा इस बार प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे। सभी धर्म और जाति का वोट महेश शर्मा को मिल रहा है। नोएडा का विकास हुआ है। प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण योजना जन-जन तक पहुंची। आज नोएडा क्लास सिटी बन चुका हैं। लोगों का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी ही खास तौर पर मोदी जी ही एक बढ़िया नेतृत्व दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में 80 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ आ रही है।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में एक तरफा है. यहां कोई प्रत्याशी खड़ा ही नहीं हो पा रहा है। समाजवादी पार्टी का गठबंधन पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रहा है। उनका पास आज कोई मजबूत प्रत्याशी नहीं है, जिसे वो चुनावी मैदान में उतार सकें। तभी बार-बार सपा प्रत्याशी बदल रही है. इतना ही नहीं जिसे उतारा हैं, वो भी गौतमबुद्ध नगर का विकास नहीं कर पाएगा।

Related Articles

Back to top button