ग्रेटर नोएडाताजातरीन

फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूएज ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक: भ्रष्टाचार और विकास कार्यों पर गंभीर चिंताएं

अध्यक्ष और महासचिव ने बैठक के सफल आयोजन के लिए सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद दिया। फेडरेशन का यह कदम ग्रेटर नोएडा के नागरिकों के हितों की रक्षा और शहर के समुचित विकास के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास है।

ग्रेटर नोएडा, 14 जुलाई 2024: आज फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूएज ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता श्री रंजीत प्रधान और श्री देवेंद्र टाइगर ने की, जबकि महासचिव दीपक कुमार भाटी ने संचालन किया। बैठक में शहर की 40 आरडब्ल्यूएज के पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक के मुख्य मुद्दे

बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई, जिनमें प्राधिकरण में बढ़ता भ्रष्टाचार, ठेकेदारों और अधिकारियों का गठजोड़, पानी के बिलों में वृद्धि, कूड़े पर चार्ज का आमजन पर थोपना और अधिकारियों द्वारा आरडब्ल्यूए की बातों को अनसुना करना शामिल थे। विकास कार्यों का शिथिल पड़े रहना भी प्रमुख चिंता का विषय रहा।

आज फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूएज ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया।

श्री सतीश भाटी और श्री देवराज नागर ने शहर की सफाई और पार्कों की हालत पर चिंता जताई। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा की स्थापना से लेकर अब तक की यह सबसे बुरी स्थिति है। उधान विभाग के अधिकारी शिकायत करने पर फोन तक नहीं उठाते। श्री मनोज भाटी ने प्राधिकरण में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया और बताया कि कोई भी कार्य बिना रिश्वत के नहीं हो रहा है।

प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल

श्री मनीष भाटी और श्री जितेंद्र भाटी ने प्राधिकरण के अधिकारियों की कार्यशैली की शिकायत गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री और मुख्यमंत्री को करने की बात कही। सभी आरडब्ल्यूएज के प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे और समस्त चर्चाओं के उपरांत फेडरेशन ने निर्णय लिया कि 18 जुलाई 2024 को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गेट पर प्रदर्शन किया जाएगा और एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। यदि इसके बावजूद व्यवस्था नहीं सुधरती तो शहर के समस्त सेक्टरों के लोगों को जोड़कर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

अध्यक्ष और महासचिव ने बैठक के सफल आयोजन के लिए सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद दिया। फेडरेशन का यह कदम ग्रेटर नोएडा के नागरिकों के हितों की रक्षा और शहर के समुचित विकास के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास है।

आज फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूएज ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया।

प्रमुख उपस्थित व्यक्ति

इस मौके पर कई प्रमुख व्यक्ति उपस्थित थे, जिनमें श्री युधिष्ठिर शर्मा, श्री बिजेंद्र सिंह पंवार, श्री शेर सिंह भाटी, श्री गजेन्द्र सिंह, श्री के पी नागर, श्री जितेंद्र भाटी, श्री ऋषिपाल, श्री सतीश शर्मा, श्री प्रमोद भाटी, श्री नीरज कौशिक, श्री अमित भाटी, श्री योगेन्द्र मावी, श्रीमति शालिनी गुप्ता, श्री धर्मेंद्र राठी, श्री दीपक ठाकुर, श्री हृदेश, श्री अरविंद पहलवान, श्री संजय कसाना, श्री राजकुमार स्राधना, श्री विनोद फौजी, श्री भोपाल भाटी, श्री लोकेश चौहान, श्री रमाकांत दीक्षित, श्री अजब सिंह प्रधान, श्री प्रीतोष भाटी, श्री सुरेन्द्र शर्मा, श्री अमित भाटी, श्री मनोज नागर, राव कपिल भाटी, श्री श्यामवीर भाटी, श्री बलराज हुन, श्री कर्मवीर फौजी, श्री अतुल मालिक, श्री प्रमोद भाटी, श्री सुधीर चौधरी, श्री बिरेश बेश्ला, श्री अरूण शर्मा, श्री अजय खन्ना, श्री मनीष त्यागी, श्री जितेंद्र शर्मा, श्री प्रमोद झा, श्री प्रदीप भाटी, श्री बीपी शाह, श्री एस पी कर्दम, श्री जितेंद्र यादव, श्री धीरज जिंदल, श्री सतवीर, श्री मुकुल सिंह, श्री जितेंद्र मास्टर जी, श्री अजीत मुखिया, श्री विनोद, श्री रामकिशन, श्री विपिन भाटी, आदि शामिल थे।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button