ग्रेटर नोएडाताजातरीननोएडा

Greater Noida West News: दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा में अलंकरण समारोह का भव्य आयोजन, छात्रों ने लिया नेतृत्व का संकल्प

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। 20 जुलाई को दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा (DWPS) केपी-III में प्रतिष्ठित अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया, जो स्कूल के कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है।

समारोह के मुख्य अतिथि सुनीति, आईपीएस, डीसीपी, गौतमबुद्ध नगर और विशिष्ट अतिथि डॉ. राकेश ठाकुर, निदेशक, एनआईआईएमएस अस्पताल और सूर्या अस्पताल थे। संस्थान की निदेशिका कंचन कुमारी, प्रबंध निदेशक राहुल कुमार, प्राचार्य डॉ. हीमा शर्मा, विभिन्न संस्थानों के विशिष्ट अतिथि, अभिभावक, समर्पित शिक्षक और छात्र भी इस विशेष अवसर पर उपस्थित थे।

समारोह की शुरुआत सरस्वती वंदना और दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। अतिथियों के अभिनंदन के बाद, उपस्थित लोगों ने मनमोहक नृत्य का आनंद लिया। श्रीमती कंचन कुमारी और डॉ. हीमा शर्मा ने अपने प्रेरक भाषण में नवचयनित छात्र परिषद के सदस्यों को शुभकामनाएं दीं और नेतृत्व और जिम्मेदारी पर जोर दिया।

मुख्य अतिथि सुनीति, आईपीएस ने छात्रों को सत्यनिष्ठा, अनुशासन और समर्पण जैसे मूल्यों को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। विशिष्ट अतिथि डॉ. राकेश ठाकुर ने दर्शकों को प्रेरित करते हुए नेतृत्व और टीम वर्क पर अंतर्दृष्टि साझा की। विशिष्ट अतिथियों द्वारा छात्रों को बैज और सैश से अलंकृत किया गया, जो उनकी नई जिम्मेदारियों का प्रतीक हैं।

प्राचार्य डॉ. हीमा शर्मा ने पद की शपथ दिलाई। अध्यक्ष दिव्य अनाद, हेड बॉय दिव्यांशु फौजदार, हेड गर्ल अवनी श्रीवास्तव, स्पोर्ट्स कैप्टन कुमारी तापसी और अन्य परिषद सदस्यों और प्रीफेक्ट्स सहित निर्वाचित छात्र परिषद ने स्कूल के मूल्यों और भावना को बनाए रखने का संकल्प लिया।

सोनाली सेठिया ने सभी उपस्थित लोगों के अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद प्रस्ताव के साथ समापन किया।

RaftarToday ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें। नवीनतम खबरों और अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button