शिक्षादादरी

Dadri News : शैफाली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने कबड्डी प्रतियोगिता , में शानदार प्रदर्शन कर तीसरा स्थान प्राप्त किया

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। शैफाली पब्लिक स्कूल, दादरी की कबड्डी टीम ने सी.बी.एस.ई. क्लस्टर-2024 कबड्डी प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया। यह प्रतियोगिता नॉएडा एजुकेशनल अकादमी, भंगेल फेस-2 के परिसर में आयोजित की गई, जिसमें कुल 180 टीमों ने हिस्सा लिया। पाँच दिवसीय इस प्रतियोगिता के अंतिम दिन शैफाली पब्लिक स्कूल की टीम ने अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन किया और तीसरे स्थान पर अपनी जगह पक्की की।

स्कूल प्रबंधन की ओर से स्वागत और सम्मान

विद्यालय के निदेशक श्री मनीष गर्ग ने टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा की और सभी खिलाड़ियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा, “शैफाली पब्लिक स्कूल की कबड्डी टीम ने न केवल विद्यालय का बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन किया है।”

कबड्डी टीम की इस सफलता पर स्कूल के कोच विवेक कुमार और हिमांशु शर्मा का स्कूल में जोरदार स्वागत किया गया। शैफाली पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल शिल्पा सिंह ने पूरी टीम की सराहना करते हुए कहा, “यह प्रतियोगिता कबड्डी प्रेमी बच्चों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर था, और हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।”

समारोह में उत्साह और गर्व का माहौल

इस अवसर पर शैफाली पब्लिक स्कूल की प्रबंधक समिति और समस्त स्टाफ उपस्थित रहे। स्कूल में खुशी और उत्साह का माहौल था, और सभी ने टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

ShaifaliPublicSchool #CBSECluster2024 #KabaddiCompetition #Noida #GreaterNoida #RaftarToday #SportsNews


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।
Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): [Raftar Today (@raftartoday)]

रफ़्तार टुडे ग्रुप की न्यूज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button