Uncategorized

खुशियां दा चढ़ेया आज वेला वे, सारेयां ने नाचना सारेयां ने गौंणा वे…., धूमधाम से मनी गौरव-अनुजा की सिल्वर जुबली, बड़ों से मिला जन्म जन्मांतर के साथ का आशीर्वाद

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्लूए के मीडिया प्रभारी गौरव बसंल और उनकी धर्मपत्नी अनुजा बंसल की 25 वीं वैवाहिक वर्षगाँठ शनिवार 4 मई को धूमधाम से सम्पन्न हुई। इस अवसर पर गौरव और अनुजा का पूरा परिवार एक ही छत के नीचे नजर आया। वेदांता फार्म के कॉपर लीफ में आयोजित कार्यक्रम में जमकर जश्न मनाया गया। इस शुभ अवसर में शामिल हुए सभी स्नेहीजनों ने गौरव और अनुजा को सदैव एक दूसरे के साथ सुखी रहने का आशीर्वाद दिया।


शनिवार को गौरव और अनुजा के प्यारे से जोड़े की सिल्वर जुबली के अवसर परिवार के सदस्यों और मित्रों ने डांस परफॉर्मेन्स भी दिए। गौरव की माताजी पूनम बंसल व पिता बुद्ध प्रकाश बंसल, भाई पीयूष बंसल और भाभी रिंकी बंसल, सनी बंसल, बहन शिल्पी व राधिका गोयल आदि ने बहुत सुंदर डांस की प्रस्तुति दी। गौरव और अनुजा की प्यारी सी बेटी परी ने भी अपने मम्मी पापा के लिए बहुत सुंदर डांस परफॉर्मेन्स देकर उनको भाव विभोर कर दिया। राधिका गोयल ने गिटार बजाकर गौरव और अनुजा के लिए एक प्यारभरा गीत भी गया जिसको सुनकर दोनों बहुत खुश हुए।

इसके साथ ही गौरव और अनुजा ने भी एक दूसरे का हाथ थामकर बहुत सुंदर स्टेज परफॉर्मेंस दी। इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाने माने रोबोटिक सर्जन डॉ आशीष गौतम, बुलन्दशहर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ मुकेश अग्रवाल, मसूरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश शर्मा, आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी आदि ने शामिल होकर दोनों को शुभकामनाएं दीं। जहाँगीराबाद से भी परम रसिक सुमित गोयल व विवेक गोयल, मशहूर सर्राफा व्यापारी भोले भैया, धीरज बंसल, लोकेश अग्रवाल आदि ने भी इस शुभ अवसर पर शिरकत कर गौरव और अनुजा को सिल्वर जुबली की शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button