Uncategorized

दिन दहाड़े इस बच्चे का अपहरण और आज मृत शरीर गंगनहर में मिला, माँ की मृत्यु 15वर्ष पहले हो गई थी, 5 दिन बाद है बहन की शादी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग, कड़ी करवाही हो

माँ की मृत्यु 15वर्ष पहले हो गई थी, 5 दिन बाद है बहन की शादी। आदरणीय मुख्यमंत्री MYogiAdityanath से निवेदन है कि अपराधियों के साथ साथ जबाबदेह अफ़सरों पर भी कड़ी कार्यवाही हो

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। ग्रेटर नॉएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र से 4 दिन पहले अपहरण हुए बच्चे की लाश बुलंदशहर के नहर में मिलने की सूचना।परिवारजनों में भारी रोष,4 दिन पहले कार में बच्चे को ले गए थे अपहरणकर्ता।वारदात सीसीटीवी में हुई थी कैद। 2 दिन पहले परिवारजनों ने कार्यवाही की मांग को लेकर किया था बीटा 2 थाने का घेराव।व्यापारी कृष्ण शर्मा के बेटे 15 वर्षीय कुणाल का बुलंदशहर में मिला शव। चार दिन पहले कार सवार बदमाशों ने किया था अपहरण।

किसान एकता संघ के पदाधिकारी हैं कृष्ण शर्मा। सीसीटीवी में कैद हुई थी घटना,अपहरण कांड में लेडी डॉन भी शामिल।थाना बीटा-2 क्षेत्र के ऐच्छर इलाके के शिवा ढाबा के संचालक बुधवार की दोपहर में वह किसी काम से मार्केट गए थे। उस समय उसका 15 वर्षीय बेटा ढाबे पर बैठा हुआ था। दोपहर बाद स्कोडा कार में सवार कुछ लोग ढाबे पर आए। उन्होंने उसके बेटे को पास में बुलाया। आरोप है कि कार के पास जाते ही कार सवार आरोपियों ने उनके बेटे को धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया।

इस काम में आरोपियों के साथ मौजूद एक युवती ने भी उनकी मदद कर रही थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस उस आधार पर मामले की जांच कर रही थी। हालांकि पुलिस जांच में दावा किया जा रहा था कि किशोर अपनी मर्जी से गया है, जल्दी उसको बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस व्यारापी के बेटे को सकुशल बरामद करने में नाकामयाब रही। बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली इलाके की बलिपुरा नहर में अपहृत बच्चे का शव मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button