स्वास्थ्य

बरसात गांव में समस्याओं का अंबार, करप्शन फ्री इंडिया करेगा आंदोलन

बिलासपुर, रफ़्तार टूडे। बिलासपुर क्षेत्र स्थित बरसात गांव में रविवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें गांव की मूलभूत समस्याओं केसमाधान को लेकर आंदोलन की रुपरेखा तैयार की गई। गांव की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के खिलाफ ग्रामीणों में भारी रोश है।करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय एवं मास्टर दिनेश नागर में बताया कि गौतम बुद्ध नगर के अंतर्गत आने वाले गांवो में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है लेकिन प्राधिकरण आंख बंद करके गांव की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहा है।

चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले बरसात गांव में समस्या का अंबार लगा हुआ है सड़के टूटी हुई है, जिससे लोगो को दुर्घटनाओं का शिकार होना पड़ रहा है, नालियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त है जिससे पानी सड़कों पर भरा रहता है, खेलकूद के मैदान में खेल का कोई सामान नहीं है, स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हुई है। जिसकी वजह के बरसात गांव के ग्रामीण नरकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है।

प्रवीण भारतीय ने बताया कि इन्ही समस्याओं को लेकर रविवार को गांव के लोगो के साथ करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ताओं ने बैठक की जिसमे निर्णय लिया गया की बहुत जल्द करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता ग्रामीणों के साथ मिलकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर बहुत बड़ा आंदोलन करके समस्याओं के समाधान की मांग करेगा।

इस दौरान मास्टर दिनेश नागर, यतेंद्र नागर, रविन्द्र नागर, बालेश्वर फौजी, रोहतास नागर, प्रमोद भाटी, सुभाष नागर, संजीव नागर, मोहित, शिवम, हरेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button