शिक्षा

दिल्ली NCR के डीपीएस स्कूल समेत सैकड़ों स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक स्टूडेंट को पुलिस ने FIR दर्ज करके पकड़ लिया है, स्टूडेंट को दिल्ली पुलिस ने बेनकाब किया, नोएडा कमिश्नर ने कहा की सारे स्कूल सुरक्षित, निश्चित रहे पैरेंट्स

दिल्ली, रफ्तार टुडे। एक स्टूडेंट जो की 16 वर्षीय है स्कूल में पढ़ता है उसने ईमेल लिखा था Delhi NCR के डीपीएस स्कूल समेत सैकड़ों स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक स्टूडेंट को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस स्टूडेंट की वजह से बुधवार सुबह, छात्र ने यह ई-मेल रशियन भाषा में किया था। इस ईमेल को पकड़ने के लिए पूरी दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर थी। बम की अफवाह को लेकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद समेत पुर दिल्ली एनसीआर के स्कूल बंद थे और उनके पैरेंट्स मैं बम की अफवाह को लेकर उथल पुतुल मची हुई थी।

जानिए कौन है वो जिसने भेजा स्कूलों में बम वाला मेल : दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की, कार्रवाई शुरू हुई

दिल्ली के डीपीएस स्कूल समेत सैकड़ों स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक स्टूडेंट को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस स्टूडेंट की वजह से बुधवार सुबह दिल्ली-नोएडा एनसीआर के 500 से ज्यादा स्कूल प्रबंधन के होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्हें सभी अभिभावकों को मैसेज कर कराना बताया पड़ा कि उनके स्कूल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अपके बच्चे सेफ हैं। वहीं, दिल्ली पुलिस ने स्टूडेंट से पूछताछ शुरू कर दी है। छात्र ने यह ई-मेल रशियन भाषा में किया था।

Related Articles

Back to top button