मनोरंजन
Trending

नवरात्रि के पहले दिन देवी माँ के पूजन के साथ ली मतदान की शपथ, भारतीय नव वर्ष के उत्सव के साथ लोकतंत्र के उत्सव में पहले मतदान फिर जलपान की शपथ

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। नेहरू नगर के गुलमोहर एन्कलेव स्थित श्री शिव बालाजी धाम मंदिर में नवरात्रि के पहले दिन नव वर्ष, गुड़ी पड़वा, उगादी आदि की धूम रही। मंदिर प्रांगण में भक्तों में उत्साह देखते ही बनता था। पुजारी जी ने घट स्थापना उपरांत मैया के शैलपुत्री स्वरूप की पूजा अर्चना की। मंगलवार के इस पावन दिवस पर श्री हनुमानजी को चोला चढ़ाकर भव्य श्रंगार भी किया गया।

सभी ने एक दूसरे को भारतीय नववर्ष के प्रारंभ की शुभकामनाएं दीं। साथ ही सभी लोगों ने मंदिर प्रांगण में ही मन्दिर न्यास ट्रस्ट के संरक्षक मनवीर चौधरी की अगुवाई में पहले मतदान फिर जलपान, सारे छोड़ो काम पहले करो मतदान की शपथ ली। इस बार गुलमोहर सोसायटी के लोगों की सुविधा के लिए गुलमोहर एनक्लेव आर डब्लू ए के निवेदन पर प्रशासन ने गुलमोहर एन्क्लेव के कम्युनिटी हॉल और सीनियर सिटीजन हॉल में ही मतदान केंद्र बनाया गया है। आर डब्ल्यू ए की पूरी टीम ने भी आगामी 26 अप्रेल को सभी निवासियों से बढ़चढ़ कर मतदान करने की अपील भी करी है । विनय कक्कड़ ने कहा कि मतदान करना हम सबका मौलिक अधिकार है साथ ही यह लोकतांत्रिक व्यवस्था का सबसे बड़ा पर्व भी है। उन्होंने सभी गुलमोहर निवासियों का आह्वान किया कि सभी अपना मतदान अवश्य करें और हम सभी इस बार गुलमोहर के निर्वाचन केंद्र पर पूरे लोकसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदान के लिए प्रयासरत हैं।

http://*परमानंद गर्ग बने सपा के प्रदेश सचिव पार्टी नेतृत्व का जताया आभार* https://raftartoday.com/?p=21685

इस अवसर पर अध्यक्ष मनवीर चौधरी, सचिव ए के जैन, मीडिया प्रभारी गौरव बंसल, गिरीश चंद्र गर्ग, सुरेंद्र सिंह राजपूत, विनय कक्कड़ और सतीश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button