देशप्रदेशराजनीति

नोएडा में डा. महेश शर्मा के लिए वोट मांगेंगे अमित शाह, करेंगे जनसभा, गृहमंत्री अमित शाह 13 अप्रैल को नोएडा में आएंगे, नोएडा में यहां करेंगे रैली

नोएडा, रफ्तार टुडे। नोएडा सीट पर चुनावी घमासान तेज हो गया है। तमाम दलों के प्रत्याशी नोएडा से लेकर खुर्जा तक जनसंपर्क में अपना पसीना बहा रहे हैं। इस बीच गृहमंत्री व भाजपा नेता अमित शाह का नोएडा आने का कार्यक्रम तय हो गया है। अमित शाह नोएडा में भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे। नोएडा शहर के सेक्टर-21ए में स्थित नोएडा स्टेडियम में अमित शाह एक रैली को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के नोएडा में भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा गृहमंत्री अमित शाह 13 अप्रैल को नोएडा में आएंगे। नोएडा में आने पर भाजपा कार्यकर्ता अमित शाह का जोरदार स्वागत करेंगे। अमित शाह नोएडा शहर में स्थित नोएडा स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि नोएडा को भाजपा का गढ माना जाता है। इस कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि अमित शाह की नोएडा में होने वाली रैली में भारी भीड़ जुटेगी।

नोएडा सीट से चुनाव लड़ रहे डा. महेश शर्मा बड़े पैमाने पर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। डा. महेश शर्मा ने तीन दर्जन स्थानों पर जनसंपर्क किया। इससे पहले सोमवार को डा. महेश शर्मा के समर्थन में हुई एक बैठक में भाजपा के महामंत्री धर्मपाल ने नोएडा सीट पर ऐतिहासिक जीत होने की संभावना जताई। साथ ही धर्मपाल नोएडा सीट के सिकन्द्राबाद क्षेत्र में भाजपा के बूथ सम्मेलन में भी शामिल हुए। भाजपा के बूथ सम्मेलन में भाजपा के महामंत्री (संगठन) धर्मपाल ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि मतदान के दिन तक कम से कम तीन-तीन बार मतदाताओं से जरूर संपर्क कर लें।

सिकंदराबाद में भाजपा का बूथ सम्मेलन, कार्यकर्ताओं से 100 प्रतिशत मतदान कराने की अपील, भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को जीतने का आह्वान करते हुए भाजपा संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह
https://raftartoday.com/?p=21692

Related Articles

Back to top button