Uncategorized

पीएनजी उपभोक्ताओं के लिए लगा सुरक्षा क्लिनिक, उपभोक्ताओं को किया जागरूक

गाजियाबाद, रफ्तार टुडे। राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने अपने पीएनजी उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा क्लीनिक लगाया। इस सुरक्षा क्लीनिक में लोगों को पीएनजी लाइन के प्रति बरती जाने वाकी सावधानियों के बारे में विस्तार से समझाया गया।
बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव में कुल 625 फ्लैट हैं जिनमें से 470 फ्लैट धारकों में पीएनजी के कनेक्शन ले रखे हैं। इन सभी उपभोक्ताओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने शनिवार को दोपहर 2 बजे से एक सुरक्षा क्लीनिक का आयोजन किया।

जिसमें फायर एंड सेफ्टी ऑफिसर प्रदीप भदौरिया ने पाइपलाइन नेटवर्क के लिए अपनाए जाने वाले सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूक किया। साथ ही सोसायटी के सुरक्षा गार्ड, इलेक्ट्रॉशियन, प्लम्बर और स्वयं उपभोक्ताओं को उनके परिसर के अंदर लगे पीएनजी नेटवर्क की सुरक्षा के बारे में प्रशिक्षण प्रदान किया। प्रदीप भदौरिया ने बताया कि पीएनजी लाइन के प्रति जागरूकता फैलाने से किसी भी हादसे की संभावना को काफी हद तक कम किया जा सकता है।

इस अवसर पर सुरक्षा क्लिनिक पर आरडब्लूए के सचिव एके जैन, पूनम जैन, समिता वर्मा, गौरव बंसल, सुजीत दास गुप्ता, राहुल त्यागी, राजेश कुमार व गुलमोहर के सभी इलेक्ट्रीशियन, सफाई कर्मचारी, सिक्योरिटी गार्ड व प्लंबर समेत काफी स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button