मनोरंजन
Trending

बिजली दुर्घटना रोकने के लिए करप्शन फ्री इंडिया ने दिया ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे । शुक्रवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कासना क्षेत्र स्थित सिग्मा lV में नोएडा पावर कंपनी के कार्यालय में बिजली दुर्घटनाओं को रोकने के संबंध में सीनियर मैनेजर पंकज अहलावत को ज्ञापन सौंपा।


करप्शन फ्री इंडिया संगठन के प्रदेश महासचिव मास्टर दिनेश नागर व गौरव भाटी ने बताया कि गावों में नोएडा पावर कंपनी द्वारा लोहे के पोल बिजली सप्लाई के लिए लगा रखे है जिनपर सुरक्षा हेतू प्लास्टिक के पाइप नही लगा रखे है जिससे आए दिन दुर्घटनाओं से जान माल का नुकसान होता रहता है। उन्होंने बताया कि बरसात के मौसम में लोहे के खंभों में करंट उतरने की घटनाएं ज्यादा होती है। दिनेश नागर ने बताया कि कुछ महीने पूर्व जुनेदपुर गांव में 2 बच्चे इसकी चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए थे। इसलिए आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा सीनियर मैनेजर पंकज अहलावत को ज्ञापन सौंपकर बरसात से पहले क्षेत्र के सभी लोहे के खंभों पर प्लास्टिक पाइप लगाने, खुले तारो की जगह केबल तथा मकानों के ऊपर से जा रही लाइनों को जल्द से जल्द हटाने की मांग की। जिसपर सीनियर मैनेजर पंकज अहलावत ने जल्द समस्याओं के समाधान की बात कही।


इस दौरान प्रदेश महासचिव मास्टर दिनेश नागर,युवा जिला अध्यक्ष गौरव भाटी, राम नागर, टीटू भाटी, पिंटू मास्टर, भूषण भाटी, राकेश नागर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button