आम मुद्दे

आईपीएस मेघा अग्रवाल को किया सम्मानित

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। हाल ही में यूपीएससी की परीक्षा में 206 वीं रैंक हासिल करने वाली राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव सोसाइटी निवासी मेघा अग्रवाल को शनिवार को सम्मानित किया गया। गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी के नेतृत्व में सभी पदाधिकारी शनिवार की सुबह 11 बजे उनके आवास पर पहुंचे और उनको सम्मानित किया। आरडब्लूए की टीम के साथ सोसायटी के ही रहने वाले जज ए.बी. सिंह व वार्ड 22 के नगर निगम पार्षद विनील दत्त भी मौजूद रहे। इस अवसर पर मनवीर चौधरी ने कहा कि मेघा ने अपने परिवार के साथ साथ पूरे गुलमोहर एन्क्लेव का नाम भी रोशन किया है। मेघा की सफलता उन सभी बच्चों के लिए प्रेरणा है जो इस प्रकार की परीक्षाओं की तैयारियां कर रहे हैं।

उन्हें मेघा से यही सीख लेनी चाहिए कि अपना प्रयास जारी रखिये सफलता अवश्य मिलेगी। जज ए.बी. सिंह ने कहा कि आयुष की तरह मेघा भी उनकी बेटी की तरह है। दोनों बच्चों ने अपनी मेहनत के दम पर हम सभी का सिर फक्र से ऊंचा कर दिया है। सोसायटी के बाकि बच्चों को भी मेघा की तरह अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसको पाने के लिए प्रयास करने चाहिए। मौके पर मौजूद सभी लोगों ने आईपीएस मेघा अग्रवाल को बुके देकर सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। सोसायटी के सभी लोगों से अपार स्नेह और सम्मान पाकर मेघा और उनकी माता रेखा अग्रवाल तथा पिता जुगल किशोर अग्रवाल ने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी, जज ए बी सिंह, नगर निगम पार्षद विनील दत्त, महासचिव ए के जैन, कोषाध्यक्ष विवेक गोयल, जी सी गर्ग, विनम्र जैन, सुरेंद्र सिंह राजपूत, अमित कुमार अग्रवाल, श्रवण कुमार, वरिष्ठ पत्रकार अमित शर्मा, मीडिया प्रभारी गौरव बंसल मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button