राजनीति

मायावती, अखिलेश और कांग्रेस सुप्रीमो को हैरानी तब होती है जब उनके ही देखते- देखते हमेशा मनहूस मानती रही, और नोएडा को कमाई का जरिया मानती रही नोएडा उत्तर प्रदेश की राजधानी के रूप में पहचाने जाने लगा है – भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा

भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने कहा गरीबों कि इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख तक का मुफ्त इलाज उपलब्ध कराना, किसानों को खेती करने में कोई असुविधा न हो इसके लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से किसानों को आर्थिक लाभ मिला है

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करते हुए महज एक मात्र भाजपा प्रत्याशी ही नजर आ रहा है। कांग्रेस- सपा और बसपा समर्थित प्रत्याशी पर अभी भी दुविधा बनी हुई है। बसपा प्रत्याशी प्रचार की तैयारी में जुटे हुए हैं। निवर्तमान सांसद डॉ महेश शर्मा लंबे समय से क्षेत्र में जुटे हुए हैं और अब चुनाव प्रचार के दौरान भारी मात्रा में मतदान करने की अपील करते हुए वह लोगों को बता रहे हैं कि सपा और कांग्रेस नोएडा को हमेशा मनहूस मानती रही यही कारण है उनके नेताओं की यहां आने की कभी हिम्मत नहीं पड़ी। कांग्रेस और सपा नेताओं को हैरानी तब होती है जब उनके ही देखते- देखते नोएडा उत्तर प्रदेश की राजधानी के रूप में पहचाने जाने लगा है। बुधवार को डॉक्टर महेश शर्मा ने एक दर्जन से अधिक दादरी विधानसभा क्षेत्र के गांव का दौरा कर इस बार मतदान करने के सारे रिकॉर्ड तोड़ने की अपील की है।

उन्होंने मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षो की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने कहा गरीबों कि इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख तक का मुफ्त इलाज उपलब्ध कराना, किसानों को खेती करने में कोई असुविधा न हो इसके लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से किसानों को आर्थिक लाभ मिला है जिससे किसानों को काफी फायदा हुआ है। मोदी सरकार के दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा में मेट्रो का काफी विस्तार हुआ है जिसमें वहां के निवासियों को यातायात में काफी सुविधा मिल रही है। पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देष खुशहाल हुआ है और गारंटी के साथ विश्व पटल पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये कमल के फूल पर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और कहा यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है। आज हमारी पार्टी के पास विश्व लोकप्रिय नेता है।

कार्यक्रम के दौरान दादरी विधायक तेजपाल नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, पूर्व विधायक सतवीर सिंह गुर्जर, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, राजेन्द्र प्रधान, पप्पू प्रधान, मण्डल अध्यक्ष, मनोज भाटी, मेजर भाटी, देवचंद नागर, आनन्द भाटी, रकम सिंह भाटी, श्यामवीर प्रधान, दिनेष एडवोकेट, अनिल शर्मा, विकास भाटी, विकास पण्डित, पवन भाटी, सतेन्द्र भाटी, देवानन्द भाटी समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button