Uncategorizedदेशराजनीति
Trending

लोकसभा गौतमबुद्व नगर के भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी ने घर -घर जन संपर्क कर वोट मांगे और कहा कि आज देश माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार विकास के मार्ग पर अग्रसर हो रहा है

खुर्जा, रफ्तार टुडे। विधानसभा के गांव परौरी, भुन्ना जाटान, गोठनी, छपना, इब्राहिमपुर, डासौली, माचड़, जवां, हसनपुर एवं आसफपुर नगलिया में लोकसभा गौतमबुद्व नगर के भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी ने घर -घर जन संपर्क कर वोट मांगे और कहा कि आज देश माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार विकास के मार्ग पर अग्रसर हो रहा है, आप सभी लोगों से मेरी हाथ जोड़कर विनती है पिछले वर्ष मतदान की कम प्रतिशतता को देखते हुए इस बार काफी संख्या में बढ़ चढ़ कर मतदान करना है और 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

जनसंपर्क अभियान के दौरान जिलाध्यक्ष श्री विकास चौहान ने कहा की प्रदेश में बहन बेटियों का सम्मान यदि हुआ है तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है विकास में उत्तर प्रदेश दूसरे नंबर पर पूरे भारत में है जो प्रदेश पिछड़ा प्रदेश था आज देश के सबसे विकसित प्रदेशों में एक है। इसकी गिनती महिलाओं का सम्मान युवाओं को रोजगार के साधन किसानों को उनकी फसल का सर्व उचित दाम जरूरतमंद को मनरेगा के माध्यम से काम और दाम भाजपा की सरकार में मिला है।

जन प्रिय नेता एवं भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी ने संबोधित करते हुए कहा कि देश अगर सशक्त है और समद्व हुआ तो वह मोदी सरकार में हुआ है। डबल इंजन की सरकार ने देश और प्रदेश दोनों में अभूतपूर्ण विकास किया है। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के अंतर्गत गौतमबुद्व नगर लोकसभा क्षेत्र में 160 से अधिक निवासियों को पिछले 10 वर्षों में चिकित्सा क्षेत्र में 4 करोड़ से अधिक सहायता धनराशि प्रदान की गई है। आयुष्मान कार्ड धारकों की संख्या 60000 ,किसान सम्मान निधि लाभार्थियों को 59617, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के अंतर्गत 330855 लाभार्थी, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना में 645727 लोगों को जोड़ा गया , मातृ वंदना योजना के अंतर्गत 38386 लाभार्थी रहे ,12237 शौचालयों का निर्माण कराया गया, 65284 महिलाओं को उज्जवला योजना के अंतर्गत कनेक्शन दिए गए।भारतीय जनता पार्टी कि केंद्र सरकार ने जाति धर्म से ऊपर उठकर सभी के विकास के लिए कार्य किया है जिसका कारण आज देश विश्व के समृद्व देश में गिना जाने लगा है।

जन संपर्क कार्यक्रम के दौरान खुर्जा विधायक श्रीमती मीनाक्षी सिंह, पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह सांसद प्रतिनिधि सत्य प्रकाश सिंह, नवीन प्रधान, अरविंद सिंह, वेद प्रकाश मालिक मुकेश सोलंकी, भारत भूषण गौतम, गोठनी से ओंकार सिंह नंबरदार राहुल प्रधान धर्मेंद्र सिंह सतवीर सिंह ब्रजवीर सिंह, वीर सिंह, बलबीर सिंह, कुलदीप सिंह, सहाय प्रधान, सुखबीर सिंह अनिल राणा, दीपक प्रधान, सतीश सिंह, सुरेंद्र पाल, प्रधान प्रदीप कुमार, सुंदर डीलर, भानु प्रताप, बसंत सिंह, जगराम सिंह, कैलाश सिंह, बिजेंद्र चौधरी, देवेंद्र चौधरी, बाला चौधरी, पुष्पेंद्र चौधरी समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button