आम मुद्दे

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह व संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार द्वारा सेक्टर-108 स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस में किया गया पौधारोपण

ग्लोबल वार्मिंग व वातावरण को दूषित होने से बचाने के लिये जनपद के सभी लोगों से पौधारोपण करने की अपील की गयी

नोएडा, रफ्तार टुडे।
पुलिस लाइंस गौतमबुद्धनगर के परिसर में डीसीपी मुख्यालय/ग्रेटर नोएडा मीनाक्षी कात्यायन व एडीसीपी मुख्यालय/सेंट्रल नोएडा इलामारन जी द्वारा एचसीएल फाउंडेशन के सहयोग से पुलिस लाइन में रहने वाले बच्चो के साथ पौधारोपण किया गया एवं कमिश्नरेट के सभी थानों के परिसर व पुलिस कार्यालयों के प्रांगण में थाना प्रभारियों व पुलिसकर्मियों द्वारा लगभग 1400 पौधो का रोपण किया गया।

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह व संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार द्वारा सेक्टर-108 स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस के प्रागंण में पौधारोपण किया गया। पौधारोपण के बाद पुलिस कमिश्नर व संयुक्त पुलिस आयुक्त तथा वहां उपस्थित समस्त पुलिस अधिकारीगणों द्वारा जनता के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पौधारोपण करने की अपील की गई जिससे ग्लोबल वार्मिंग को रोका जा सके, वातावरण को दूषित होने से बचाया जा सके और प्रकृति का संतुलन बना रहे।

नागरिकों का आह्वान करते हुए उनके द्वारा लोगों को संदेश दिया गया की वह केवल पौधारोपण तक ही सीमित न रहे बल्कि पौधो/वृक्षों की देखभाल भी करे जिससे सभी पौधे/वृक्ष सुरक्षित रहे एवं पर्यावरण को बचाया जा सके।

पुलिस कमिश्नर ऑफिस पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह व संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार के साथ पुलिस उपायुक्त नोएडा राजेश एस, अपर पुलिस उपायुक्त (स्टाफ ऑफिसर) आशुतोष द्विवेदी, सहायक पुलिस आयुक्त-1 नोएडा अंकिता शर्मा व अन्य पुलिस अधिकारीगणों द्वारा भी पौधारोपण किया गया।

पुलिस लाइंस गौतमबुद्धनगर के परिसर में डीसीपी मुख्यालय/ग्रेटर नोएडा मीनाक्षी कात्यायन व एडीसीपी मुख्यालय/सेंट्रल नोएडा इलामारन जी द्वारा एचसीएल फाउंडेशन के सहयोग से पुलिस लाइन में रह रहे बच्चो के साथ पौधारोपण किया गया। उनके द्वारा पुलिस लाइन के परिसर में पौधो को लगाया गया व बच्चो को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया गया। पुलिस कमिश्नर के निर्देशानुसार कमिश्नरेट के सभी थानों व पुलिस कार्यालयों पर भी थाना प्रभारियों/पुलिसकर्मियों द्वारा लगभग 1400 पौधो का रोपण किया गया एवं आसपास के लोगों को पौधारोपण से होने वाले फायदों के बारे में बताया गया और आमजन से भी आगे आकर अधिक से अधिक संख्या में पौधारोपण करने की अपील की गई।

Related Articles

Back to top button