क्राइमताजातरीनदेशमनोरंजन

सोसाइटी में बितानी है रात तो पत्नी होनी चाहिए साथ, नोएडा में कुंवारों के लिए अजीब फरमान जारी

रात को नहीं रुक सकते कुंवारे मेहमान, इस सोसाइटी का नया फरमान

नोएडा, रफ्तार टुडे। : सोसाइटी के एसोसिएशन की तरफ से कहा गया है कि बैचलर्स को सोसाइटी में अगर रात में रुकना है तो उन्हें पहले आज्ञा लेनी होगी। बताया जा रहा है कि इससे जुड़ा एक लेटर भी सोशल मीडिया पर फूटा है।

नोएडा सेक्टर 99 में मौजूद सुप्रीम टावर सोसाइटी का अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की तरफ एक नोटिस जारी कर कहा गया है कि किराएदारों के घर में अगर कोई कुंवारा मेहमान आता है और रात रुकना चाहता है तो पहले एसोसिएशन से अनुमति लेनी होगी।

दिया जा रहा ये तर्क

एसोसिएशन का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई नए नियम बनाने की बात कही गई है। इन्हीं में से एक नियम यह भी है कि अगर किसी किरायेदार के यहां कोई कुंवारा मेहमान आता है तो इसकी आज्ञा लेनी होगी। कहा गया कि यह नियम सोसाइटी की स्वच्छता और सुरक्षा को लेकर बनाया गया है।

हालांकि इस नोटिस का विरोध होना शुरू हो गया है। इस नए नियम को कुछ लोग अजीब बताते हुए निजता का हनन करार दे रहे हैं। इतना ही नहीं, पत्र में ‘कॉमन इलाके में सिगरेट ना पीना, सोसाइटी में निर्धारित स्पीड से गाड़ी चलाना जैसे कई नियमों बनाने की बात कही गई है।

यह भी पढ़े _ जोड़ों के दर्द से न घबराएं, अब न्यूरो कैलाश अस्पताल सेक्टर 71 रोबोटिक तकनीक से करेगा इलाज
https://raftartoday.com/?p=21099

हालांकि एसोसिएशन का कहना है कि अभी यह नियम बना नहीं है बल्कि इस पर लोगों के विचार मांगे गए हैं। जो भी फैसला होगा वो सर्वसम्मति से होगा। किसी पर भी कोई नियम थोपा नहीं जाएगा। एसोसिएशन अब चाहें जो भी कहे लेकिन कुवारों को फरमान जारी करने को लेकर यह सोसाइटी खूब चर्चाओं में है।

Related Articles

Back to top button