राजनीति

2017 से पहले ये जनपद सीएम को लिए अपशिष्ट अपशिष्ट हुआ करता था,सीएम क्यों गौतमबुद्ध नगर आने से कतराते थे, पिछली सरकार में यहां की जनता को लूटा गया अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए पिछली 20 सालों नौकरशाह CM तथा अपने आप को मालामाल करते थे – सीएम योगी आदित्यनाथ

ग्रेटर नोएडा में लगा प्रबुद्ध लोगों का मेला, उत्साह देख सीएम भी हुए गदगद उन्होंने कहा गौतमबुद्ध नगर और प्रबुद्धजनों का समन्वय हमें नए भारत का नया उत्तर प्रदेश का दर्शन भी कराएगा, इस दौरान भाजपा के पश्चिमी उत्तरप्रदेश के सत्येंद् सिसोदिया, भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के साथ ही लोकसभा के पांचों विधायक, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, एमएलसी नरेंद्र भाटी समेत तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद हैं।

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा पहुंचें, जहां पर वह एक प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए। 2017 से पहले ये जनपद सीएम को लिए अपशिष्ट अपशिष्ट हुआ करता था, सीएम क्यों गौतमबुद्ध नगर आने से कतराते थे, पिछली सरकार में यहां की जनता को लूटा गया अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए पिछली 20 सालों नौकरशाह CM तथा अपने आप को मालामाल करते थे।

शिक्षित मतदाताओं को साधने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के साथ ही लोकसभा के पांचों विधायक एमएलसी समेत तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद हैं.

CM योगी का विपक्ष पर निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले के सीएम क्यों गौतमबुद्ध नगर आने से कतराते थे, क्योंकि पिछली सरकार में यहां की जनता को लूटा गया, अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए पिछली सरकार के सीएम ने यहां ना आने का बहाना बनाया।

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में उद्यमी परेशान था, ब्लैकमेल किया जा रहा था, बेटियां असुरक्षित थी, क़ानून व्यवस्था चौपट थी लेकिन आज कहानी कुछ और है इस लिये इस सुरक्षित माहौल में आज हर कोई आना चाहता है.

सांसद महेश शर्मा का बयान

इस दौरान सांसद महेश शर्मा ने कहा आज दुनिया भर में नोएडा और ग्रेटर नोएडा ने अपनी पहचान बनाई है, पिछली सरकार में यहां कंपनियां यूनिट लगाने को तैयार नहीं थी. लेकिन आज दुनिया भर से बड़ी बड़ी कंपनी यहां अपनी इकाई लगाना चाहती हैं, सांसद बोले जब तक मोदी और योगी की जोड़ी रहेगी, गौतम बुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश नया कीर्तिमान बनाता रहेगा।

दरअसल, गौतमबुद्धनगर सीट पर दूसरे चरण में मतदान किया जाएगा। 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर राजनीति गर्मा गई है। इसी को लेकर सोमवार यानी सीएम योगी ग्रेटर नोएडा पहुंचे हैं। इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता एक सप्ताह से जुटे हुए थे. जबकि सुरक्षा के मद्देनजर पुख्ता व्यवस्था की गई है।

इस दौरान भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सतेंद्र सिसोदिया, भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा, लोकसभा के पांचों विधायक, पंकज सिंह जी, तेजपाल नागर, धीरेंद सिंह, लक्ष्मी राज सिंह जी श्रीमती मीनाक्षी सिंह जी, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, एमएलसी नरेंद्र भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी जी लोकसभा संयोजक प्रणीत भाटी, गौतम नगर अध्यक्ष गजेंद्र मावी जी, तमाम दिग्गज नेता भी मौजूद हैं

Related Articles

Back to top button