Uncategorizedदेशप्रदेशराजनीति
Trending

भारत रत्न चौधरी चरणसिंह के सम्मान में आयोजित इलाके साठा-चौरासी के भाजपा पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने नरेंद्र मोदी को राम मंदिर भेंट किया

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के साथ ही गौरव सम्मान समारोह के जरिए जनता को साधा है, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में बनने वाला क्रिकेट बैट प्रधानमंत्री मोदी को भेंट किया, वहीं, जयंत चौधरी और भूपेंद्र चौधरी ने पीएम को हल भेंट किया

मेरठ, रफ्तार टुडे: यूपी में लोकसभा की 80 सीटों पर सात चरणों में चुनाव होने हैं। जिसकी शुरुआत रविवार को पश्चिमी यूपी से हुई। पहले चरण के लिए वेस्ट यूपी की 8 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। यहां पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने मंच पर नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। सतेंद्र सिसोदिया ने नरेंद्र मोदी को राम मंदिर का मॉडल भेंट किया है। इसके जरिए यूपी में हिंदुत्व की भावनाओं से जुड़ने का पूरा प्रयास रहा, क्योंकि देश में वर्तमान में राम मंदिर बड़ा मुद्दा है।

वेस्ट यूपी बीजेपी के अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मेरठ-हापुड़ समेत पांच लोकसभा क्षेत्रों मुजफ्फरनगर, कैराना, बिजनौर और बागपत की संयुक्त रैली हुई है। पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए लाखों की संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता पहुंची। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। जनता के सहयोग और आशीर्वाद से अबकी बार 400 पर का नारा प्रधानमंत्री ने दिया है।” उन्होंने आगे कहा, “भगवान राम सनातन धर्म में आस्था के केंद्र हैं। 22 जनवरी को रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो गए हैं। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है। इस उपलब्धि के लिए नरेंद्र मोदी को राम मंदिर का मॉडल भेंट किया है।

पूरा इलाका राजपूत बाहुल्य है। हापुड़ और गाजियाबाद बॉर्डर के पास प्यावली गांव के मूल निवासी हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी जैसे दिग्गज नेताओं से सतेंद्र सिसोदिया की नजदीकी हैं। वह गौतमबुद्ध नगर भाजपा के जिलाध्यक्ष, तथा जिला मंत्री भी रहे हैं।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के साथ ही गौरव सम्मान समारोह के जरिए जनता को साधा है। इस दौरान पीएम मोदी ने रालोद के साथ मिलकर चुनावी रैली को नया रंग दिया। मंच पर सबसे पहले पीएम मोदी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में बनने वाला क्रिकेट बैट भेंट किया। यह मेरठ की इंडस्ट्री और उद्योगपतियों को साधने का प्रयास है। वहीं, जयंत चौधरी और भूपेंद्र चौधरी ने पीएम को हल भेंट किया। इसके जरिए किसानों को सन्देश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button