ताजातरीनप्रदेशमनोरंजन
Trending

Ghazibad News: Amrapali Empire Society में AOA Don की डोनगिरी देखिए,  उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया, उन्होंने कहा मैं नहीं हटवाऊंगा जो करना है कर लो

मनजीत कुमार ने कहा कि अध्यक्ष जी, जिनकी जिम्मेदारी है कानून व्यवस्था का पालन करवाने की वही आपसे गुंडागर्दी करें और आपकी गैर मौजूदगी में आपकी पत्नी से अभद्रता करें तो आपको कैसा लगेगा विचार जरूर कीजिएगा।

गाजियाबाद, रफ़्तार टुडे। अम्रपाली अंपायर सोसाइटी (Amrapali Empire Society) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि अम्रपाली अंपायर सोसाइटी के निवासी ने AOA पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। सोसाइटी के निवासी मनजीत कुमार (फ्लैट नंबर D1701) ने बताया कि उनकी पत्नी के साथ सोसायटी के अध्यक्ष अर्नब घोष ने उनकी गैरमौजूदगी में बहुत ज्यादा अभद्रता की।

उनके रिलेटिव जो कि D–1703 में रहते हैं उन्होंने दरवाजे के बिलकुल पास अपने AC के दो दो कंप्रेसर लगा रखे हैं जो कि नियम के खिलाफ है और मानवीय तौर पर भी ठीक नहीं है। आजकल AC के कंप्रेशर (Compressor) फटने की कई खबर सामने आ रही है, मेरे बच्चे वहां पर खेलते हैं अगर कोई हादसा होता है तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होगा?
इसी बात को जब मनजीत कुमार ने रिलेटिव जो की D–1703 में रहते हैं , उनसे कही तो उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया उन्होंने कहा मैं नहीं हटवाऊंगा जो करना है कर लो।

इसको लेकर उनकी तरफ से अर्णव घोष लड़ने आ गए वो भी तब जब मनजीत कुमार घर पर नहीं मौजूद थे और उन्होंने मनजीत कुमार की पत्नी से ऊंची आवाज में बात की और अभद्रता की ,जिसकी वीडियो क्लिप छोटी बच्ची ने बना लिया। और जाते-जाते यह धमकी देकर गए कि यह कंप्रेसर यहां से नहीं हटेगा , जो करना है कर लो मैं तुम्हे देख लूंगा।

इस मामले की जानकारी जब मनजीत कुमार को हुई तो उन्होंने पुलिस बुलाया लेकिन पुलिस बल के सामने भी यह बोला कि मैं बदतमीजी कर सकता हूं समिति के 12–14 मेंबर वहां मौजूद थे। इनके लहजे को देखते हुए मौजूद पुलिस अधिकारी ने फिर अपना नंबर दिया और बोला यह किसी तरह से आपको प्रताड़ित करें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

मनजीत कुमार ने कहा कि अध्यक्ष जी, जिनकी जिम्मेदारी है कानून व्यवस्था का पालन करवाने की वही आपसे गुंडागर्दी करें और आपकी गैर मौजूदगी में आपकी पत्नी से अभद्रता करें तो आपको कैसा लगेगा विचार जरूर कीजिएगा।

Related Articles

Back to top button