शिक्षाग्रेटर नोएडाताजातरीन

डीपीएस ग्रेटर नोएडा के छात्रों का धमाकेदार प्रदर्शन, ‘अभिव्यक्ति’ प्रतियोगिता में जीती OVERALL ROLLING TROPHY

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। डीपीएस ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए ‘अभिव्यक्ति’ नृत्य, कला, संगीत प्रतियोगिता में परचम लहराया। दिल्ली पब्लिक स्कूल आर. के पुरम, नई दिल्ली द्वारा आयोजित इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में डीपीएस ग्रेटर नोएडा की टीम ने 22 विभिन्न स्कूलों को पछाड़ते हुए OVERALL ROLLING TROPHY पर कब्जा जमा लिया।

प्रतियोगिता का विवरण

इस प्रतियोगिता में दिल्ली-एनसीआर के शीर्ष स्कूलों, जैसे एमिटी, कैंब्रिज, डीपीएस आदि की सीनियर टीमें भाग ले रही थीं। प्रतियोगिता के दो प्रमुख श्रेणियों में GROUP FUSION DANCE और GROUP FUSION INSTRUMENTAL COMPETITION शामिल थे।

नृत्य और संगीत में उत्कृष्ट प्रदर्शन

डीपीएस ग्रेटर नोएडा की समूह नृत्य टीम ने वरिष्ठ नृत्य शिक्षक सतराम बोरा और माधवी पाठक के मार्गदर्शन में भारतीय शास्त्रीय नृत्य और पश्चिमी नृत्य के अनूठे संगम की मनोहरी प्रस्तुति दी, जिससे उन्हें प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। वहीं, वाद्य यंत्र की टीम ने वरिष्ठ संगीत शिक्षक हिमांशु मिश्रा के निर्देशन में फ्यूज़न इंस्ट्रूमेंट म्यूजिक की प्रस्तुति देकर दूसरा स्थान हासिल किया।

ट्रॉफी और सम्मान

प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए डीपीएस ग्रेटर नोएडा की टीम को OVERALL ROLLING TROPHY से नवाजा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गौरी द्विवेदी ने डीपीएस ग्रेटर नोएडा की प्राचार्य संध्या अवस्थी, संगीत शिक्षकों और सभी छात्रों को इस शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं दीं। डीपीएस आरके पुरम की प्राचार्य पद्मा श्रीनिवासन ने भी टीम की सराहना की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस शानदार उपलब्धि ने न केवल डीपीएस ग्रेटर नोएडा की प्रतिष्ठा को बढ़ाया है, बल्कि स्कूल के छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बना है। टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण ने उन्हें इस मुकाम तक पहुँचाया और उनकी प्रतिभा ने उन्हें नए आयाम दिए हैं।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button