उत्तर प्रदेशग्रेटर नोएडाताजातरीननोएडा

GautamBuddhNagar News: जनपद की समस्याओं के निस्तारण के लिए पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में आयोजित हुई उच्चस्तरीय बैठक, सांसद, MLA और MLC हुए शामिल

एमएलसी श्री श्रीचंद शर्मा ने रूपवास बाईपास से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले लोगों के लिए रॉंग साइड ड्राइविंग की समस्या को उजागर करते हुए एक डाइवर्जन कट बनाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि "सरकार का आईना थाने और तहसील स्तर पर जनता को मिल रही सुविधाएँ ही होती हैं

नोएडा, रफ़्तार टुडे। आज पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में जनपद की प्रमुख समस्याओं के निस्तारण हेतु एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जिले के आला पुलिस अधिकारियों, जिलाधिकारी, और जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। बैठक का मुख्य उद्देश्य थाना और तहसील स्तर पर जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करना था। यह बैठक मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश की कानून और प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ हुई उच्च स्तरीय बैठक के उपरांत आयोजित की गई थी।

बैठक के प्रमुख बिंदु:

नोएडा के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्या कहा इस बैठक में कहा कि “सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।” उन्होंने थानों और तहसीलों में जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित करने पर जोर दिया।

एमएलसी श्री श्रीचंद शर्मा ने रूपवास बाईपास से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले लोगों के लिए रॉंग साइड ड्राइविंग की समस्या को उजागर करते हुए एक डाइवर्जन कट बनाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि “सरकार का आईना थाने और तहसील स्तर पर जनता को मिल रही सुविधाएँ ही होती हैं,” इसलिए थानों और तहसीलों में भ्रष्टाचार को खत्म कर जवाबदेही सुनिश्चित की जानी चाहिए। MLC श्री श्रीचंद शर्मा ने जोर दिया कि आम जनता को थाने और तहसील में सहूलियत मिले और उन्हें भ्रष्टाचार रहित एवं जवाबदेही के साथ निपटाया जाए।

बैठक में शामिल प्रमुख अधिकारी और जनप्रतिनिधि:
बैठक में पुलिस कमिश्नर श्री लक्ष्मी सिंह, डीएम मनीष वर्मा, और ज़िले के सभी डीसीपी मौजूद थे।

इसके अलावा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा, MLC श्री श्रीचंद शर्मा, एमएलसी नरेंद्र भाटी, MLA तेजपाल नागर, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, अविनाश शर्मा, और कपिल शर्मा भी बैठक में उपस्थित रहे।

#LawAndOrder #GautamBuddhaNagar #AdministrativeMeeting #जनप्रतिनिधि #सुरक्षा #प्रशासनिकव्यवस्था #नोएडा #RaftarToday

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Back to top button